women called journalist to hand over stolen child from haridwar

हैलो हम बच्चा सौंपना चाहते हैं, पत्रकार पर महिलाओं का आया फोन, कौन हैं महिलाएं


चंद्रशेखर जोशी/विकास तिवारी।
हरिद्वार के ज्वालापुर के कडच्छ से चोरी हुआ बच्चा रविवार सुबह नाटकीय ढंग से मिल गया। पुलिस जहां बच्चे की तलाश के लिए कब्रिस्तान में सर्चिंग कर रही थी वहीं हरिद्वार के पत्रकार नरेश तोमर के कैमरामेन हर्ष तिवारी जो कडच्छ से ही है उनके पास महिलाओं का फोन आया और कहा कि वो बच्चे को सौंपना चाहती है। इस बार में नरेश तोमर ने सीधे एसएसपी अजय सिंह को बताया और मौके पर रवाना हो गए। सूत्रों के मुताबिक महिलाएं कडच्छ में पीडित परिवार के पडोस में ही रहती हैं और बच्चे को पचास हजार रुपए में संजय नाम के व्यक्ति को बेचने के लिए चुराया गया था। पुलिस पूरी जानकारी जुटा रही है। जिसका खुलासा कुछ देर में होगा। women called journalist to hand over stolen child from haridwar

——————————
महिलाओं ने भारत माता मंदिर सप्तऋषि बुलाया था
पत्रकार नरेश तोमर ने बताया कि महिलाओं ने उन्हें भारत माता मंदिर आने के लिए बोला था। लेकिन जब वो वहां पहुंचे तक महिलाएं नहीं मिली। लेकिन कुछ देर बात दोनों महिलाएं एक ​ई रिक्शा में बैठी दिख गई। नरेश तोमर ने दोनों महिलाओं को विश्वास में लिया और कहा कि उन्हें कुछ नहीं होगा और ना ही उनका नाम आएगा। इसके बाद नरेश तोमर उन्हें पास की चाय की दुकान पर ले गए जहां उन्होंने बच्चे की सुपुर्दगी ले ली।


बच्चे की फोटो एसएसपी अजय सिंह को भेजी और इतनी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया और अपने साथ ले गई। दोनों महिलाएं कडच्छ की बताई जा रही है। नरेश तोमर को महिलाओं ने बताया कि उन्हें बच्चे को किसी व्यक्ति ने ऋषिकुल पर दिया था और वो बच्चे को सौंपना चाहती है। पत्रकार को इसलिए फोन किया क्योंकि वो अपना नाम आने देना नहीं चाहती थी। वहीं पुलिस फिलहाल दोनों महिलाओं से पूछताछ कर रही है। उधर नरेश तोमर की तारफी चौतरफा हो रही है।

women called journalist to hand over stolen child from haridwar
women called journalist to hand over stolen child from haridwar
Share News