Rape

हरिद्वार : सिपाही पर महिला संत ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज


विकास कुमार। 
हरिद्वार में कुंभ मेला ड्यूटी के दौरान देहरादून निवासी एक सिपाही ने हरिद्वार के एक आश्रम में रहने वाली महिला संत के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यह आरोप महिला संत ने लगाया है जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी सिपाही मुनी की रेती थाना में तैनात है।

थाना प्रभारी श्यामपुर अनिल चौहान ने बताया सिपाही दिलीप सिहं उम्र 37 वर्ष पुत्र जवाहर सिहं निवासी म0 न0 28 कनबूआ थाना कनबूआ जिला देहरादून के खिलाफ महिला की शिकायत पर कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला संत ने बताया कि वह श्यामपुर थाना क्षेत्र के गांव में एक आश्रम की संचालिका है । कुंभ मेले के दौरान संत समाज से भेंट वार्ता करने के लिए पीड़िता महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद महाराज के आश्रम में गई थी।

जहां पर कुंभ ड्यूटी पर तैनात पुलिस के सिपाही ने महिला संत से संपर्क किया और उसके आश्रम में कुछ दिन किराए पर रहने की बात कही। इसी दौरान आरोप है कि महिला संत के अकेलेपन का फायदा उठाकर आरोपी सिपाही ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वही महिला संत ने सिपाही पर उसकी नगदी और जेवरात चोरी कर ले जाने का आरोप भी लगाया। महिला ने यह भी कहा कि इस संबंध में स्थानीय थाने में तहरीर दी गई थी लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था तब जाकर उसने कोर्ट की शरण ली और कोर्ट ने महिला की शिकायत पर पुलिस के को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। वहीं एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Share News