Yoga guru Baba Ramded Patanjali Yogapeeth

महिला पत्रकार ने बाबा रामदेव की वीडियो शेयर कर खोल दी सिस्टम की पोल, समधन की हुई थी मौत, जानिये क्या बोली


विकास कुमार।
हरिद्वार के वरिष्ठ महिला पत्रकार ने अपनी समधन की मौत के बाद बाबा रामदेव का वीडियो फेसबुक पर शेयर कर उन दावों की पोल खोल कर रख दी, जिसमें रिकवरी रेट 99 प्रतिशत से ज्यादा रखने, जीरो प्रतिशत मौत और मरीजों को खाना आदि हर संभव मदद करने का दावा बाबा रामदेव ने किया था। महिला पत्रकार ने लिखा कि उनकी समधन को भर्ती होने के बाद एक चम्मच पानी तक नहीं दिया गया।

:::::::::::::::::
बेस अस्पताल में भती किया था समधन को
वरिष्ठ पत्रकार शशि शर्मा ने अपनी समधन को नए बने 150 बैड के बेस अस्पताल में भर्ती कराया था। इस अस्पताल का उद्धाटन खुद सीएम तीरथ सिंह रावत और बाबा रामदेव ने किया था। बाबा रामदेव ने अपने उत्पादों का प्रदर्शन भी यहां किया था। लेकिन शशि शर्मा की समधन बृजबाला खंडूजा की पहले दिन ही यहां मौत हो गई। शशि शर्मा ने फेसबुक पर बाबा का कथित दावा करने वाला वीडियो जारी करते हुए लिखा कि ”बाबाजी ने आपने तो पहले दिन ही बोहनी कर ली, मृतका बृजबाला खंडूजा ने शाम सात बजे अपनी सहारनपुर से आई बेटी को बताया था कि उन्हें किसी ने एक चम्मच पानी तक नहीं दिया, जब आप परिवार का मरीज के निकट जाना बंद करते हैं तो मरीज आपका दायित्व बन जाता है। सवाल ये है कि दायित्व निर्वहन क्यों नहीं किया गया, वो मुख्यमंत्री के समझा सजे फलों में से एक फल ही खिलाया जा सकता था”

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=3871357262901306&id=100000812116301

:::::::::::::::
एक अन्य महिला की भी यही कहानी
वहीं रेखा शर्मा नाम की महिला जिनकी मौत बेस असपताल में बुधवार को हुई। उनके बेटे ने भी ये आरोप लगाया था कि सुबह से शाम तक उनकी मां को कुछ खाने के लिए नहीं दिया गया। शाम को जब वो पहुंचे तो उन्होंने अपनी मां के होंठ सूखे हुए देखें, तब उन्होंने स्टाफ को बोला तक जाकर उन्हें ड्रिप लगाई गई। लेकिन उसके तुरंत बाद उनकी हालत खराब हो गई और सुबह जब वो अपनी मां का हाल जानने पहुंचे तो उन्हें मौत की खबर सुनाई गई।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News