protest against BJP women leader 1

भाजपा नेत्री का घोटाला, मंत्री मदन कौशिक तक पहुंची महिलाएं, कहा वोट लिया है पैसे दिलाओ, देखें वीडियो


चंद्रशेखर जोशी।
किट्टी पार्टी चलाकर हरिद्वार के लोगों के लाखों रुपए हजम करने वाली भाजपा नेत्री गुरप्रीत उर्फ निशी कौर के खिलाफ पीडित महिलाएं शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक के खन्ना नगर स्थित कार्यालय पर पहुंच गई। यहां महिलाओं ने हंगामा भी किया लेकिन किसी तरह महिलाओं को समझा बुझाकर शांत किया गया। हालांकि महिलाओं का आरोप है कि उनसे मदन कौशिक नहीं मिले और हमें हमारा पैसा वापस दिलाने की जिम्मेदारी अब उनकी ही क्योंकि उन्होंने मदन कौशिक को वोट दिया है।

देखें वीडियो

हंगामा कर रही महिलाओं का आरोप था कि उन्होंने भाजपा नेत्री होने के नाते गुरुप्रीत कौर पर विश्वास किया था। भाजपा नेताओं के साथ अपनी फोटो दिखाकर ही वो उनका विश्वास जीतती थी। इसके कारण ही गुरुप्रीत के पास किट्टी डाली गई। लेकिन अब वो पैसे लेकर फरार हो गई है। लिहाजा, मदन कौशिक को उनके साथ इंसाफ करना चाहिए।

IMG 20170823 012359
पीडित महिलाओं में अधिकतर निम्न मध्यम वर्ग परिवारों से आती है,​ जिन्होंने अपनी छोटी बचत गुरुप्रीत के पास जमा की थी। लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनकी गाढी कमाई इस तरह चली जाएगी। कई महिलाएं ऐसी थी जो अपनी पीडा बताती हुई रोने भी लगी तो कई ऐसी थी जो हंगामा करने पर उतारू थी। हालांकि इसमें मदन कौशिक या कोई नेता कुछ नहीं कर सकता है क्योंकि ये पूरा मामला लोगों और गुरुप्रीत कौर के बीच का है। जहां तक कार्रवाई की बात है पुलिस पहले ही गुरुप्रीत और उसके पति संविदर सिंह के खिलाफ धोखाधडी का केस दर्ज कर चुकी है।
खबर पर टिप्पणी देने के लिए व्हट्सएप करें—9045612002

Share News