मां की गोद से छिटक कर डंपर के नीचे आया एक साल का बच्चा, डंपर सहायक की भी मौत


विकास कुमार।

विकास कुमार।
हाईवे पर अलकनंदा होटल के सामने हुए हादसे में एक साल के बच्चे की मौत हो गई जबकि डंपर सहायक की भी दर्दनाक मौत की खबर है। हादसे में कई यात्रियों घायल हुए हैं जो कलियर शरीफ से जियारत कर लौट रहे थे। नगर केातवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि छोटे लोडर वाहन को पीछे से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी और मिट्टी से लदा डंपर पलट गया। हादसे में लोडर वाहन में सवार एक साल का बच्चा मां की गोद से छिटकर सीधे डंपर में आ गया और मिट्टी के नीचे दब गया। बच्चे की शिनाख्त बिलाल ​पुत्र खुशनूद के तौर पर हुई है। वहीं डंपर सहायक नाजिम पुत्र आजादनिवासी इक्कड की भी मौत हुई हैं। हालांकि पुलिस इसकी शिनाख्त कर रही है।
घायलों में सभी यूपी के अमरोहा और बिजनौर के नुरुपुर के रहने वाले हैं। घायलों में सलाउद्दीन निवासी जमुना मिलक जनपद अमरोहा उत्तर प्रदेश ने बताया कि उनके लोग कलियर शरीफ जियारत करके घर लौट रहे थे।
पीछे से डंपर चालक ने टक्कर मारी जिससे उनका छोटा लोडर वाहन पलट गया इसमें कई लोग सवार थे। जिनमें इमदाद फैजान भूरा इदरीसा, जुबेर, मोहम्मद शाहिद आदि गंभीर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में मृतक का शरीर दो दलों में बट गया.

Share News