two foreign girls arrested in sex racket in Uttarakhand

उत्तराखण्ड: हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा, विदेशी लडकी गिरफ्तार, कई लडकियों की तलाश

विकास कुमार/अतीक साबरी।
उत्तराखण्ड की उधम सिंह नगर पुलिस ने हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए दो युवतियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक युवती विदेशी भी है। वहीं कई लडकियों केा फोटो बरामद किए हैं जिनकी तलाश की जा रही है। ये लडकियां भी सेक्स रैकेट में लिप्त थी।

——————————————
एस्कार्ट सर्विस कॉल गर्ल से चला रहे थे सेक्स रैकेट
एसएसपी उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी ने बताया कि ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर के फुलसुंगा इलाके में पुलिस ने रेड की जहां एस्काँर्ट सर्विस काल गर्ल्स सर्विस मसाज सेंटर की आड में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। लडकियों के फोटो सोशल मीडिया पर भेज जाते थे और आठ से दस हजार रुपए एक रात के लिए जाते थे। इन लडकियों को नैनीताल, उधम सिंह नगर और आस पास के इलाकों में भेजा जाता था। पुलिस को आरोपियों के मोबाइल से कई लडकियों को फोटो भी मिले हैं जो क्लाइंट को भेजे जाते थे। पुलिस इन लडकियों की तलाश कर रही है।

arrested girls

—————————————
विदेशी लडकी मिली
मौके से साथी खातून निवासी बांग्लादेशी नाम की एक लडकी भी मिली जो 2018 में बांग्लादेश से आई थी और यहां सेक्स रैकेट चलाने वाले अनिल मलिक उर्फ श्याम निवासी पीलीभीत, हाल निवासी सावत्रि कालोनी के संपर्क में आई तभी से वो यहां इस रैकैट का हिस्सा बन गई थी। वहीं फेसबुक के माध्यम से दूसरी युवती बिष्टी राय निवासी मकान नं0 30 गली नं0 14 छुरिया मौहल्ला तुगलकाबाद गांव साउथ दिल्ली को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों की उम्र 25 साल से कम है। इनके पास से फर्जी पासपोर्ट व अन्य दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं।

खबरों को व्हाट्सएप पर पाने के लिए हमारे ग्रुप से जुड़े क्लिक करें

Share News
error: Content is protected !!