IMG 20171015 WA0015

सेक्स रैकेट चलाने वाली हरिद्वार की तीन महिलाएं गिरफ्तार, ज्वालापुर, कनखल में करती थी धंधा


करण खुराना।
सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल ने हरिद्वार की तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इन पर लडकियों को बेचने का भी आरोप है। ज्वालापुर, कनखल में ये सेक्स रैकेट चलाती थी।
एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि खानपुर के दल्लावाला गांव में रकम सिंह के घर पर छापा मारा गया वहां से 17 साल की लडकी मुस्कान, बदला हुआ नाम, निवासी किशनगंज, मेलाघाटन पश्चिम बंगाल को बरामद किया गया। किशोरी ने बताया कि उसे कनखल निवासी मांगी नाम की महिला ने रकम सिंह को बेचा है।  मांगी कनखल के राजा गार्डन में सेक्स रैकेट चलाती है। मांगी को गिरफ्तार करने पर पता चला कि मुस्कान को उसे ज्वालापुर ईदगाह रोड निवासी शानो पत्नी जुल्फिकार ने बेचा है। शानो ज्वालापुर में सेक्स रैकेट चलाती थी। पुलिस ने शानो उर्फ खाला के साथ सेक्स रैकेट चलाने वाली मोनी पत्न इंतजार निवासी हरिलोक कॉलोनी ज्वालापुर हाल निवासी बाबर कॉलोनी ईदगाह रोड को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि मांगी, शानो उर्फ खाला और मोनी सेक्स रैकेट चलाती थी और समाज की बेसहारा और मजबूर लडकियों को जिस्मफरोशी के धंधे में लगा देती थी। इसी तरह शानो ने पश्चिम बंगाल की रहने वाली 17 साल की लडकी मुस्कान को भी कई बार बेचा। पुलिस ने तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने शानो के घर बिहार की रहने वाली सोनी पत्नी कमल को भी आजाद कराया है, जिसे बंधक बनाकर जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा था।
सेक्स रैकेट का इसे धंधे में कई नामचीन लोगों के भी जुडे होने की संभावना है, इसके आधार पर पुलिस आरोपियों को चिन्हित करने का प्रयास कर रही है।

 

—-

ये भी पढें— ढाई सौ रुपए में धंधा करवाता था दलाल, पढें लडकियों को दर्द भरी दास्तां

बीटेक करने के बाद सेक्स रैकेट से जुड गई ये लडकी, हरिद्वार की नामी हस्तियों से हैं संपर्क

हरिद्वार के बाद कलियर में पकडा गया सेक्स रैकेट, चार लडकियां बरामद

ये भी पढें : कॉल गर्ल के साथ पकडे गया प्रोपर्टी डीलर और हरिद्वार का व्यापारी

Share News