IMG 20220211 WA0024

हेट स्पीच ‘समर्थकों’ के कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने पर एसपी सिंह ने साधा कांग्रेस पर निशाना


विकास कुमार।

हरिद्वार में आयोजित धर्म संसद में हेट स्पीच देने के आरोपी डासना पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद के करीबी पंडित अधीर कौशिक के हरिद्वार शहर से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को समर्थन देने के मामले में ज्वालापुर विधानसभा से आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी एसपी सिंह इंजीनियर ने हमला करते हुए कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया है।

एसपी सिंह इंजीनियर ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा एक ही है कॉन्ग्रेस जो ऐसे लोगों का समर्थन ले रहे हैं। इससे साफ है कि कांग्रेसी मुसलमानों की हितैषी नहीं रही। सिर्फ उनके वोट बैंक लेकर उन पर राजनीति करती है, जब भी मुसलमानों के अधिकारों और हितों की बात आती है तो कांग्रेस अपना पल्ला झाड़ देती है।

उन्होंने कहा कि धर्म संसद मामले में आज़ाद समाज पार्टी और भीम आर्मी ने मुस्लिम भाइयों के साथ उनके हक के लिए सड़कों पर लड़ाई लड़ी। लेकिन कांग्रेस का कोई भी नेता इस मामले में सामने नहीं आया और चुप्पी साधे रहे। उन्होंने कहा कि हम संविधान के मुताबिक संविधान के दायरे में समाज के हर वर्ग की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है, लड़ रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे।

उन्होंने कहा कि आज मुसलमानों को यह सोचने की जरूरत है कि कौन उनका सच्चा हितैषी है और कौन सिर्फ उनके वोट बैंक पर राज कर मुसलमानों को शिक्षा और आर्थिक स्थिति में बहुत पिछड़ा करना चाहता है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक भाइयों को यह समझना चाहिए कि सिर्फ चुनाव में मुसलमानों के वोट की याद आती है इसके अलावा पूरे 5 साल मुसलमानों के बारे में नहीं सोचा जाता। उन्होंने 14 फरवरी को आजाद समाज पार्टी के चुनाव चिन्ह केतली पर मोहर लगाकर आजाद समाज पार्टी को मजबूत करने की अपील भी की।

Share News