Shadab Shams emerging minority leader from BJP

उत्तराखण्ड भाजपा से शादाब शम्स का हो सकता है प्रमोशन, मिल सकती है केंद्र में जिम्मेदारी

विकास कुमार।
भारतीय जनता पार्टी में मुसलमानों की बढती रुचि के बाद अब भाजपा के मुसिलम नेताओं का भी प्रमोशन होने की संभावना है। उत्तराखण्ड से भाजपा के प्रदेश प्रवक्त शादाब शम्स का नाम तेजी से सामने आया है। देश में अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों के तीन दिवसीय सम्मेलन में शादा शम्स के काम को सराहा गया, जिसके बाद केंद्र में उन्हें जल्द बडी जिम्मेदारी मिलने की उम्मीद जगी है।
देश के अल्पसंखयक समाज से शानदार वक्ता एवं एक मज़बूत उभरता हुआ चेहरा उत्तराखंड भाजपा से शादाब शम्स के रूप में दिखाई दे रहा है । भाजपा के 25, 26, 27 जुलाई को तीन दिवसीय राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर को 12 सत्रो में बाँटा गया। सत्र को 12 वक्ताओं द्वारा संबोधित किया गया। इस प्रशिक्षण शिविर में देश के कोने कोने से आए भाजपा अल्पसंखयक मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारीए प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश महामंत्रीगण प्रशिक्षणार्थियों के रूप में उपस्थित रहे। प्रथम सत्र में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मुख्य अतिथि के रूप में रहें। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्पसंखयक मोर्चा जमाल सिद्दीक़ी द्वारा उन्का स्वागत किया गया साथ ही भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री व मोर्चा की प्रभारी डी पूरनदेश्वरी द्वारा केन्द्रीय अल्पसंखयक मंत्री स्मृति ईरानी का स्वागत किया गया ।


भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शादाब शम्स राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा में अल्पसंख्यकों के नये और मजबूत चेहरे के रूप में उभरते हुए देखा जा रहा हैं। प्रखर वक्ताए तर्कसंगत व तथ्यात्मक बात रखने में निपुण शादाब विभिन्न मुद्दों पर मीडिया चर्चा परिचर्चाओं में विपक्षियों पर भारी पड़ते हैं। पार्टी के प्रति उनके समर्पण भावए राजनीतिक समझ और दूरदर्शिता को देखते हुए उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित पार्टी प्रशिक्षण शिविरों में उन्की उपस्थिति भविष्य की राजनीतिक उपयोगिता की ओर इशारा कर रही है राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के योगदान पर एक सत्र लिया तब शिविर में उनके वक्तत्व को सभी ने सराहा। शिविर में उनको राष्ट्रीय स्तर पर एक नई और महत्वपूर्ण पहचान मिली है। शिविर में भाजपा के कई दिगज्ज नेताओं द्वारा शादाब शम्स की तारीफ़ से यह स्पष्ट है उत्तराखण्ड से राष्ट्रीय स्तर पर अल्पसंखयक प्रतिनिधित्व जल्द नज़र आने वाला है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!