sex racket in dehradun girl from punjab rescued by police

हरिद्वार में सेक्स रैकेट का Accused जुल्फिकार उर्फ चाचा गिरफ्तार, यहां चलाता था धंधा


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार शहर के उपनगर ज्वालापुर में लंबे समय से देह व्यापार करने वाले आरोपी जुल्फिकार अली उर्फ चाचा उर्फ खालू जान को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले जुल्फिकार की पत्नी और एक अन्य महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। चाचा पर नाबालिग लडकी से रेप करने और उसे देह व्यापार के धंधे में धकेलने का आरोप है। यही नहीं बंगाल की रहने वाली इस लडकी को पचास हजार रुपए की लक्सर के एक बुजुर्ग के हाथों भी जुल्फिकार ने ही बेचा था। इसमें उसकी पत्नी शाना उर्फ खाला जान का भी अहम किरदार रहा था।

 

 भी पढें— मिलिए हरिद्वार की बेगम खाला जान से जिसने 14 साल की मुस्कान को तीन बार बेचा ये

 

इस बुजुर्ग के मरने के बाद जुल्फिकार नाबालिग लडकी को ज्वालापुर वापस ले आया था इसके बाद उसे कनखल की एक दूसरी सेक्स रैकेट संचालिका मांगी बाई को बेच दिया था। मांगी बाई ने करीब एक साल तक देह व्यापार कराने के बाद उस लडकी को खानपुर के दल्लावाला निवासी मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति रकम सिंह को बेच दिया था। रकम सिंह ने इस लडकी से शादी की थी लेकिन रकम सिंह का बहनोई मांगीराम उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

 

 

IMG 20171115 WA0001
Accused Julfikar

 

पैसों को लेकर ​हुए विवाद में पिछले माह एंटी हयूमन ट्रेफिकिंग सेल ने 14 साल की नाबालिग लडकी को आजाद कराया था और मांगीराम व मांगी बाई को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि ज्वालापुर से शानो उर्फ खाला जान को भी धर दबोचा था। जबकि उसका पति और मुख्य आरोपी जुल्फिकार उर्फ चाचा फरार हो गया था।
खानपुर पुलिस ने बुधवार को सेक्स रैकेट के मास्टर जुल्फिकार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में अभी और कई गिरफ्तारियां होनी बाकी है। क्योंकि ज्वालापुर के ईदगाह रोड पर पिछले लंबे समय से ये सेक्स रैकेट आॅपरेट हो रहा था। बताया जा रहा है कि ज्वालापुर में अभी भी जुल्फिकार के कई ठिकाने ऐसे हैं जहां उसके चेले ये धंधा करा रहे हैं।

 

जरूर पढे— हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, दो महिला दलाल गिरफ्तार, तीन लडकियां भी पकडी 

Share News