1629450113103

देहरादून:पति की मौत के बाद घर मे ही सेक्स रैकेट चलाने लगी पायल, इम्तियाज था मददगार, 5 पकड़े


विकास कुमार।

देहरादून जिले के सेलाकुई क्षेत्र में चौहान वाली गली बांयाखाला से पुलिस व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की संयुक्त टीम घर में चल रहे हैं सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए तीन लड़कियों से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें सेक्स रैकेट की सरगना पायल मित्तल भी गिरफ्तार हुई है। जो अपने घर में ही सेक्स रैकेट चला रही थी । पूछताछ में पायल ने बताया कि उसके पति की 2 साल पहले मृत्यु हो गई थी। आर्थिक तंगी और ज्यादा पैसे कमाने के लालच में पायल ने जिस्मफरोशी के धंधे में उतारने का प्लान बनाया। इसमें उसकी मदद इश्तियाक उर्फ राज निवासी सहसपुर देहरादून नाम के युवक ने की जो लड़कियों को दिल्ली व यूपी के विभिन्न इलाकों से लेकर आता था। हाल ही में दिल्ली की प्रियंका सिंह और सहारनपुर से तरनुम दो लड़कियों को बुलाया गया था जो छापे में गिरफ्तार हुई है । पुलिस ने बताया कि पायल कॉलोनी में सौंदर्य प्रसाधन ब्यूटी प्रोडक्ट की दुकान चलाती थी और ग्राहकों व लड़कियों को आसानी से अपनी जाल में फंसा लेती थी। पुलिस ने अक्षय वर्मा निवासी बागपत को भी गिरफ्तार किया है।


पुलिस ने बताया कि पायल के घर पर गुरिवर देर रात रेड की जहां पर दो अलग-अलग कमरों में तीन महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए। पूछताछ करने पर सरगना पायल मित्तल ने बताया गया कि उसने यह कुछ समय पहले मकान लिया था। महिला के पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है।
उक्त महिला सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है। अधिक पैसा कमाने के लालच में महिला द्वारा अपने घर में ही अवैध देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा था। उक्त महिला के कुछ महिलाओं व पुरुषों से भी संपर्क है जो इस अवैध धंधे में संलिप्त हैं। अभियुक्त इस्तियाक ग्राहकों से संपर्क कर उनको पायल के घर तक लाने में महिला का साथ देता था।

Share News