IMG 20211115 WA0027

वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार कलियर शरीफ पहुँचे, खानपुर में प्रणव से करेंगे दो-दो हाथ


अतीक साबरी
पत्रकार उमेश कुमार लगातार रुड़की का दौरा कर रहे हैं और पत्रकारों के समर्थन में खानपुर विधायक के खिलाफ खुलकर मोर्चा खोले हुए है। सोमवार को कलियर पहुंचे वरिष्ठ पत्रकार उमेश कुमार ने दरगाह साबिर ए पाक में चादर और फूल पेश कर देश में अमन अमन और खुशहाली की दुआ मांगी।
सोमवार को पिरान कलियर पहुंचे पत्रकार उमेश कुमार ने दरगाह साबिर पाक में चादर और फूल पेश कर देश में अमनो आमान की दुआ मांगी। इस दौरान स्थानीय पत्रकारों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया।क्षेत्र के दुकानदार भी उनका स्वागत कर उनके साथ सेल्फी लेते नजर आए। पत्रकारों से अभद्रता किए जाने के बाद उमेश कुमार लगातार रूडकी के दौरे पर हैं और खानपुर विधायक के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है।
सोशल मीडिया से लेकर हर प्रकार से खानपुर विधायक को घेरने का काम कर रहे हैं। और दिन प्रतिदिन क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने राज्य स्थापना दिवस के मौके पर भी ढंडेरा में भी 21000 हजार दिए जलाने का ऐतिहासिक कार्यक्रम किया जिसमें क्षेत्र की जनता ने उनका भरपूर सहयोग किया है। कलियर पहुंचे उमेश कुमार ने कहा कि उन्हें यहां अगर बड़ा अच्छा लगा और उन्होंने यहां चादर पोशी कर देश में अमनो अमान और खुशहाली की दुआ मांगी है।उन्होंने कहा की वह लगातार रुड़की क्षेत्र का दौरा कर पत्रकारों के हित की लड़ाई लड़ने का काम कर रहे हैं। पत्रकारों पर सवाल उठाने वालो को अपने बारे में सोचना चाहिए पत्रकारों पर सवाल उठाना आसान है जब अपनी बारी आती है तब इसका एहसास होता है और पत्रकारों की हैसियत पूछने वालों को उन्हीं के अंदाज में जवाब दिया जाएगा।

Share News