senior bjp leader manoj guatam file documents for bjp ticket from jawalapur seat in haridwar

मिशन 2022: ज्वालापुर में बहेगी विकास की गंगा, जमीनी नेता मनोज गौतम ने ठोकी दावेदारी


विकास कुमार।
ज्वालापुर विधानसभा सीट से जमीन से जुडे हुए वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज गौतम ने दावेदारी पेश कर दी है। उन्होंने विधिवत तौर पर जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह के सामने दावेदारी पेश की है। मनोज गौतम सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक के बेहद करीबी है और संघ से जुडे होने के साथ—साथ वो भाजपा के कई महत्वपूर्ण पदों पर सेवाएं दे चुके हैं।
मूलरूप से ज्वालापुर के बुग्गावाला के रहने वाले मनोज गौतम ज्वालापुर विधानसभा सीट की समस्याओं से बखूबी वाफिक है और लगातार क्षेत्र में जनता से जनसंपर्क कर रहे हैं। हालांकि इस सीट से मौजूदा विधायक सुरेश राठौर भाजपा से ही है। लेकिन, भाजपा अपने कई सीटिंग विधायकों के टिकट काट सकती है, जिनमें ज्वालापुर भी एक सीट है। क्योंकि यहां सुरेश राठौर से लोगों की काफी नाराजगी है। इसलिए यहां से मनोज गौतम ने दावेदारी मजबूती से पेश की है।

———————————
क्षेत्र में बहेगी विकास की गंगा
मनोज गौतम ने कहा कि ज्वालापुर विधानसभा आज सबसे ज्यादा पिछडा हुआ है और यहां मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। उन्होंने कहा कि विधायक सुरेश राठौर ने अपने स्तर से विकास का प्रयास किया। लेकिन अगर पार्टी और जनता उन्हें मौका देती है तो वो फिर विकास की गंगा लेकर ज्वालापुर पहुंचेंगे। उनहोंने कहा कि ज्वालापुर में अपार संभावनाएं हैं और यहां औद्योगिक क्षेत्र विकसित हो सकता है। यहां के युवा बहुत ज्यादा मेहनती है और मौका मिलने पर ज्वालापुर की किस्मत बदलने का काम करेंगे।

—————————
मनोज गौतम की दावेदारी पर समर्थकों में खुशी की लहर
वहीं ज्वालापुर विधानसभा से मनोज गौतम की दावेदारी पेश करने पर ज्वालापुर के भाजपा कार्यकर्ताओं और आम लोगों में खुशी की लहर दौड गई है। ज्वालापुर के रहने वाले अनिल जाटव, गामा पहलवान, शेर सिंह सैनी, मकबूल पठान, सुनीता देवी, अजय वाल्मिकी आदि ने कहा कि ज्वालापुर विधानसभा में मनोज गौतम बहुत अच्छे उम्मीदवार साबित होेंगे, क्योंकि मनोज गौतम जमीन से जुडे हैं और लोगों के सुखदुख के साथी हैं।

Share News