IMG 20201123 WA0013

हरिद्वार: सात साल की बच्ची से रेप करने वाला कलयुगी बाबा गिरफ्तार


कुणल दरगन।
हरिद्वार नगर कोतवाली के संत बाहुल्य इलाके में सात साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म से करने के आरोप में फरार चल रहा कथित बाबा आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपी बाबा को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। शुक्रवार को हरिद्वार कोतवाली में भूपतवाला क्षेत्र की एक महिला ने मासूम बेटी से दुष्कर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था।
आरोप था कि वह अपने परिवार के साथ एक बाबा के घर पर किराए पर रहती थी। अक्सर घर से बाहर आने जाने के दौरान वह अपनी मासूम बेटी की देखरेख का जिम्मेदारी मकान मालिक बाबा को देकर चले जाते थे, उस दौरान ही बाबा उनकी बेटी से दुष्कर्म करता रहा। यह सिलसिला करीब डेढ़ माह से चल रहाथा। पिछले कई दिन से उसकी बेटी गुमसुम रहने लगी थी, जब बेटी को विश्वास में लेकर जब​ बातचीत कीगई थी तब उसने आपबीती बयां की थी। एसएसआई नंदकिशोर ग्वाड़ी ने बताया कि आरोपी बाबा मुनीश्वर दास निवासी भूपतवाला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

——————
दारोगा इधर से उधर हुए
हरिद्वार: लंबे समय बाद एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने तीन थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। प्रोन्नत होकर इंस्पेक्टर बने गोविंद कुमार को एसओ बहादराबाद की जिम्मेदारी से मुक्त करते हुए एसएसपी कार्यालय में अटैच किया गया है। पीआरओ हरिओमराज चौहान ने बताया कि एसओ भगवानपुर रहे एसआई संजीव थपलियाल को एसओ बहादराबाद की जिम्मेदारी दी गई है। एसओ खानपुर रहे पीडी भटट को एसओ भगवानपुर एवं लक्सर कोतवाली के एसएसआई अभिनव शर्मा को एसओ खानपुर बनाया गया है। पीआरओ ने बताया कि गंगनहर कोतवाली की अस्पताल चौकी के प्रभारी नितेश शर्मा को एसएसआई लक्सर, एसआई धर्मेद्र राठी को अस्पताल चौकी प्रभारी, झबरेड़ा में तैनात संजय नेगी को चौकी प्रभारी लखनौता, चौकी प्रभारी लखनौता रहे मनोज कुमार को कोतवाली लक्सर, नवीन चौहान को लक्सर से झबरेड़ा, सुनील रमोला झबरेड़ा से गंगनहर,विनोद भटट को गंगनहर से लक्सर, अनिल बिष्ट को लक्सर से गंगनहर, हिमानी रावत को पुलिस लाइन से गंगनहर, प्रीति नेगी रानीपुर से पथरी, किरन गुसांई पथरी से रानीपुर एवं आलम सिंह को पुलिसल लाइन से गंगनहर में तैनाती दी गई है।

————
मारपीट का मुकदमा दर्ज
हरिद्वार, कनखल पुलिस ने गांव नूरपुर पंजनहेड़ी में हुई मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित आशीष प़ुत्र धीर सिंह ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि वह अपनी मां के साथ गांव में ही एक क्लीनिक पर मौजूद था। आरोप है कि गांव के नंदकिशोर, आशु एवं विशाांत ने उसे बुरी तरह मारपीटा। गाली गलौज करते हुए हत्या की धमकी भी दी। प्रभारी निरीक्षक शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Share News