mission 2022 congress bjp saini vote bank

उत्तराखण्ड:पंजाबी समाज भाजपा से क्यों है खफा, ये करने का कर दिया ऐलान, क्या होगा असर


विकास कुमार/बिंदिया गोस्वामी।
उत्तरांचल पंजाबी समाज ने आने वाले विधानसभा चुनाव में फिलहाल किसी भी पार्टी को सहयोग करने से साफ इनकार कर दिया है। हालांकि भाजपा का पुख्ता वोट बैंक समझा जाने वाला पंजाबी समाज भाजपा सरकार से इस बात से खफा है कि उसने किसी भी पंजाबी विधायक को सरकार में मंत्री नहीं बनाया और ना ही कोई उचित सम्मान दिया। इस मसले को लेकर दिवंगत वरिष्ठ भाजपा विधायक हरबंश कपूर की श्रद्धांजलि सभा के बाद आयोजित आनलाइन डिस्कशन में चर्चा की गई।
उत्तरांचल पंजाबी महासभा के महामंत्री सुनील अरोडा ने कहा कि लगातार भाजपा सरकार से मांग किए जाने के बावजूद भी पंजाबी समुदाय के किसी भी विधायक को सरकार में मंत्री नहीं बनाया गया। यही नहीं दिवंगत विधायक हरबंश कपूर जी के साथ भी अन्याय किया।

उन्होंने कहा कि हरबंश कपूर मुख्यमंत्री बनने लायक थे लेकिन उन्हें सम्मान नहीं दिया गया। यही नहीं विधानसभा अध्यक्ष के बाद कोई पद नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रदीप बत्रा जैसे युवा और होनहार विधायक की प्रतिभा को भी नहीं समझा गया। उन्होंने कहा कि इन्हीं कारणों से आने वाले विधानसभा चुनाव में समाज के लोग सोच समझकर ही किसी भी पार्टी का समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा या कांग्रेस जिसको भी समर्थन करना होगा। समाज के लिए लोग एक मंच पर आकर अपनी राय रखेंगे और फैसला लेंगे। कोई भी दल समाज को अपनी बपौती ना समझे।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News