police arrested security guard for demanding ransom

सिक्योरिटी गार्ड को जीनी थी अय्याश जिंदगी, इसलिए हरिद्वार के कारोबारी को बनाया निशाना


विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
हरिद्वार सिडकुल पुलिस ने दिल्ली के डॉन नीरज बवाना के नाम से पांच लाख की रंगदारी मांगने वाले आरोपी नितिन भाटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले सिक्योरिटी गार्ड था और उसे अपनी लाइफ को अय्याशी से जीना था इस कारण उसे पैसों की जरुरत थी। यही कारण है कि उसने दिल्ली के नामी गैंगस्टर के नाम पर हरिद्वार के कारोबारी से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।
सीओ सदर हेमेंद्र नेगी ने सिडकुल थाने में प्रेस वार्ता कर पूरे घटना कर्मा का खुलासा करते हुए बताया कि दो दिन पहले कनखल निवासी अमित पंवार से फोन पर पांच लाख की रंगदारी मांगी गई थी।
रकम ना देने पर रंगदारी मांगने वाले नितिन भाटी ने जान से मारने की धमकी भी दी थी। राजधानी दिल्ली के डॉन नीरज बवाना के नाम से रंगदारी मांगी गई थी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि आरोपी ने चोरी के मोबाइल से फोन कर रंगदारी मांगी थी। सर्विलांस की मदद से पुलिस आरोपी नितिन भाटी पुत्र सिद्धराज सिंह भाटी निवासी ग्राम भोरा थाना ककोड जिला बुलंदशहर उम्र 20 वर्ष हाल पता सुमन नगर गली नंबर 3 थाना रानीपुर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Share News