Pakija, Kushi, sanam and Jahida arrested in drug smuggling women drug smuggler

हरिद्वार का पाकीजा नापाक काम करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई, ऋषिकेश की खुशी भी दबोची

विकास कुमार/अतीक साबरी।
उत्तराखण्ड पुलिस के नशाखोरों के खिलाफ एक्शन प्लान बनाते ही जमीन पर असर दिखना शुरु हो गया है। हरिद्वार की भगवानपुर पुलिस ने जहां पाकीजा नाम की महिला को 23 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं ऋषिकेश पुलिस ने भी खुशी नाम की महिला को दस ग्राम स्मैक के साथ दबोचा है। नशे के धंधे में महिलाओं का पकडा जाना हैरान करने वाला है।
पाकीजा ने पूछताछ में बताया कि उसका पति कल्लू निवासी ग्राम सिरचंदी थाना भगवानपुर नशा करता है और स्मैक बेचने का भी काम करता है। पति ने ही उसे इस धंधे में उतरने पर मजबूर कर दिया। वहीं पुलिस के सामने पाकीजा ने कई अहम खुलासे किए हैं जिसके आधार पर पुलिस हरिद्वार के नशा तस्करों पर शिकंजा कसने जा रही है।

Pkiza arrested

ऋषिकेश पुलिस ने भी पकडी महिला तस्कर
ऋषिकेश पुलिस ने दस ग्राम स्मैक के साथ खुशी उर्फ माया पत्नी जसवंत नाथ निवासी सपेरा बस्ती काले की ढाल ऋषिकेश को गिरफ्तार किया है। महिला पहले शराब की तस्करी करती थी और बाद में स्मैक बेचने के काम में लग गई। वहीं हरिद्वार नगर पुलिस ने भी बरेली के स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है। सतीश वर्मा पुत्र स्वर्गीय राम भरोसे लाल निवासी सतीश बैंगल स्टोर संदीप पार्किंग रोड़ी बेलवाला कोतवाली नगर हरिद्वार मूल पता 20 रेती मोहल्ला थाना किला, जिला बरेली उत्तर प्रदेश उम्र 39 वर्ष को 7.08 ग्राम स्मैक एवं मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया है

Khushi arrested

खबरों को व्हाटसअप पर पाने के लिए व्हाटसअप ग्रुप से जुड़े

Share News
error: Content is protected !!