newly married woman beaten up by forest workers

पति के सामने नवविवाहिता से अभद्रता पर तीन वनकर्मियों पर मुकदमा, विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा


विकास कुमार।
श्यामपुर थाना क्षेत्र में नवविवाहिता के साथ उसके पति के सामने मारपीट करने और अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने तीन वनकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी ओर परिजनों का आरोप है कि पुलिस वनकर्मियों को बचा रही है। जबकि पीडिता का रो—रो कर बुरा हाल है और उसे मानसिक आघात लगा है।
श्यामपुर के रहने वाला एक नवविवाहित जोडा नहर पटरी पर बुधवार दोपहर सैर करने गया था। जहां तीन वनकर्मियों सत्यम निवासी उधम सिंह नगर, शुभम मलिक निवासी देवबंद और अरविंद निवासी गाजीपुर यूपी ने उन्हें रोक लिया। आरोप है कि उन्होंने दोनों के साथ मारपीट की और नवविवाहिता के साथ उसके पति की मौजूदगी में अभद्रता की। वहीं परिजनों का आरोप है कि पुसिल पहले मुकदमा दर्ज करने से बच रही थी। लेकिन बाद में उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मुकदमा दर्ज किया लेकिन अब आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा रही है। वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

—————————————
रानीपुर विधायक का टिकट काटे जाने का सीएम को दिया ज्ञापन
रानीपुर विधायक आदेश चौहान के साथ टिकट काटे जाने की मांग को लेकर राजा गार्डन के लोगों ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन सौंपा। पिछले कई दिनों से स्थानीय लोग नाराज है और सडक बनाने की मांग को लेकर अडे हैं। वहीं दूसरी ओर अब स्थानीय जनता ने सीएम को पत्र लिखकर टिकट काटे जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में मंजू सचदेवा, प्रमिला पाल, गायत्री रूपा, विमला मोगा, शशि, गायत्री चौधरी, दीपा चौधरी प्रीति, पूजा, मनीषा, दिव्या सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे।

खबरों को व्हट्सएप पर पाने के लिए हमें मैसेज करें: 8267937117

Share News