Muslim fund organization run away after collection crores in Haridwar

एक और मुस्लिम फंड फरार, गरीबों को करोड़ों की चपत, कई रईस और कांग्रेसी नेता है मुस्लिम फंड के सदस्य


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।
गरीब मुसलमानों को शरीयत का हवाला देकर अवैध तरीके से मुस्लिम फंड चलाने वाली एक ओर संस्था रातों रात गायब हो गई। सुबह जब इसकी भनक लगी तो लोगों का हुजूम मेन रोड ज्वालापुर और हज्जाबान स्थित मुस्लिम फंडों पर जमा हो गया। एक अनुमान के मुताबिक लोगों के करीब बीस से पच्चीस करोड रुपए लेकर मुस्लिम फंड संचालक हाफिज रज्जाक व अन्य फरार हो गए हैं। हालांकि ये पैसा और ज्यादा बढ सकता है। वहीं दूसरी ओर मौहल्ला हज्जाबान स्थित मुस्लिम फंड के संचालकों को भी लोगों ने घेर लिया और पैसा निकालने वालों की भारी भीड जमा हो गई। हालांकि संचालकों ने रविवार होने के बावजूद लोगों का पैसा देना जारी रखा हुआ है। लेकिन लोग अपना सारा पैसा निकालने पर आमदा है। Muslim fund organization run away after collection crores in Haridwar

——————————————
कई रईस मुसलमान और कांग्रेसी नेता है मुस्लिम फंड के सदस्य
हरिद्वार जनपद के मुस्लिम इलाकों में शरीयत का हवाला देकर गैरकानूनी तरीके से वित्तीय लेनदेन के लिए खोले गए मुस्लिम फंड के सदस्यों में कई बडी हस्तियां शामिल हैं। इनमें शहर के कई रईस भी हैं तो कुछ कांग्रेसी नेता भी सदस्य हैं। सालों से चली आ रही इस गैरकानूनी वित्तीय संस्था को चलाकर करोडों रुपए के वारे न्यारे किए गए। जबकि आम मुसलमानों को बैंकिंग व्यवस्था से दूर कर दिया गया जो इनके पिछडेपन का कारण बना। जबकि इन्हीं गरीब मुसलमानों से पैसा लेकर ये मुस्लिम फंड अपना पैसा बैंकों में रखते हैं और वहां से मोटा कमाते हैं।

Read This also : लुटेरी हसीना: नामी डॉक्टर से दोस्ती कर घर बुलाया, कपड़े उतरते ही पड़ गया छापा, बना वीडियो, गिरफ्तार

————————
इससे पहले भी कई भाग चुके हैं
हालांकि मुस्लिम फंड के नाम पर वित्तीय लेनदेन वाली संस्था चलाने वाले कई लोग पहले भी लोगों का पैसा लेकर भागते रहे हैं। लेकिन दोबारा सीधे साधे मुसलमानों को शरीयत का हवाला देकर बहका दिया जाता है। इस बार ज्वालापुर का सबसे पुराना मुस्लिम फंड फरार हुआ है जिससे लोगों को करोडों रुपए की चपत लगी है।

Read This Also : गिड़गिड़ाती रही विवाहिता, पिटता रहा युवक, हरिद्वार का मामला, वीडियो वायरल

Muslim fund organization run away after collection crores in Haridwar
Muslim fund organization run away after collection crores in Haridwar
Share News