mining businessman murdered in Uttarakhand Udham Singh Nagar

Murder: खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर मारी गोली, देखें वीडियो

विकास कुमार/अतीक साबरी।
उत्तराखण्ड के उधम सिंह नगर के काशीपुर इलाके में खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक महल सिंह इलाके में स्टोन क्रेशर चलाते थे और बताया जा रहा है कि कुछ लोगों से उनका विवाद था। गुरुवार सुबह बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उन्होंने घर में घुसकर आसानी से महल सिंह की हत्या कर दी। Farmer leader and mining businessman murder in Uttarakhand Udham Singh Nagar Kashipur SSP Udham Singh Nagar Manju Nath TC

Read this Also : उत्तराखंड: यूपी पुलिस की क्रॉस फायरिंग में भाजपा नेता की पत्नी की मौत, ग्रामीणों का हंगामा, जाम


वहीं उधम सिंह नगर पुलिस ने इस मामले में टीम गठित कर जल्द वारदात का खुलासा करने का ऐलान किया है। घटना काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव जुडव की हैं जहां महल सिंह सुबह करीब आठ बजे अपने घर में थे। तभी बाइक पर सवार दो बदमाश आए और घर में घुसे। उन्होंने गोली चलाई और आसानी से मौके से फरार हो गए।

mining businessman murdered in Uttarakhand Udham Singh Nagar
mining businessman murdered in Uttarakhand Udham Singh Nagar


Read This also : जिम में पहले एक्सरसाइज करने के लिए ​दो लडकियों में मारपीट, वीडियो वायरल

गोली चलने की आवाज सुनकर आस पास के लोग आए और महल सिंह भी बाहर की ओर भागे तभी आधे रास्ते में गिर गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों का सुराग लगा रही है। एसएसपी उधम सिंह नगर मंजू नाथ टीसी ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए एक टीम बना दी गई है।

Read this also : नर बलि: पैसे के लिए महिलाओं की बलि दी, जवान बने रहने के लिए खाया मांस, खौफनाक कहानी

Share News
error: Content is protected !!