Baba Ramdev covid base hospital patanjali yogapeth

बाबा रामदेव के अस्पताल में लापरवाही पर मंत्री किट पहन पहुंचे मरीजों से मिलने, दिए ये निर्देश


विकास कुमार।
बेस अस्पताल में कमियों और लापरवाही की शिकायतों के बाद हरिद्वार ग्रामीण से विधायक और सरकार में मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद रविवार को बेस अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों का हाल जाना और पीपीई किट पहन मरीजों से मिलने वार्ड में पहुंच गए। यहां उन्होंने मरीजों से उनका हाल जाना और डॉक्टरों को आवश्यक निर्देश भी दिए। इस दौरान सीएमओ डा. एसके झा भी उपस्थित थे।

IMG 20210509 WA0030


उन्होंने कहा कि व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के लिए मुख्य चिकित्साधिकारी को दिए निर्देश दिए हैं। वेंटिलेटर ऑपरेट करने वाले डॉक्टर जल्द पहुंचेगे आधार हॉस्पिटल आने की उम्मीद है। आधार हॉस्पिटल को कोविड सेंटर बनाने के लिए स्वामी रामदेव व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का भी आभार जताया। स्वामी यतीश्वरनन्द बोले मरीजो व स्वास्थ्यकर्मियों के संकट व हर समस्या में साथ रहूँगा। मरीजो की समस्या का तत्काल समाधान के निर्देश दिए।
प्रत्येक कोरोना मरीज से मिलकर उन्हें हिम्मत व हौंसला बढ़ाया, कहा मिलकर लड़ेंगे कोरोना से और जीतेंगे भी। सरकार हर स्तर कठोर फैंसले लेने को तैयार है। ऑक्सीजन, बेड, वेंटिलेटर, आईसीयू बढ़ाने पर सरकार का पूरा फोकस है, स्वास्थ्य व्यवस्थाएं मजबूत हो रही है।

Share News