IMG 20201226 WA0023

हरिद्वार में ही छिपा बैठा था हत्यारोपी राजीव का मददगार , पुलिस ने किया गिरफ्तार


कुणाल दरगन।
11  साल की मासूम रेप के बाद हत्या मासूम के मामले में फरार चल रहे दूसरे आरोपी प्रोपर्टी डीलर राजीव कुमार की मदद करने के आरोप में हरिद्वार पुलिस ने राजीव के भाई को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया। देर शाम आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने आरोपी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं दूसरी तरफ आरोपी राजीव कुमार की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें जगह-जगह छापे मारी में जुटी हुई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार दूसरे मुख्य आरोपी राजीव कुमार बच्ची की बाॅडी मिलने के बाद मौके से पुलिस को चकमा देने के बाद सीधा अपने भाई के पास गया था और उसके भाई गौरव यादव ने उसे नाकेबंदी के बावजूद जनपद की सीमा पार कराने में मदद की थी। यही नहीं राजीव अपने भाई और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ पहले दिल्ली गया और वहां से किसी अज्ञात ठिकाने की ओर चला गया। राजीव की तलाश कर रही पुलिस टीमों को राजीव के मददगार भाई गौरव का सुराग बहुत पहले लग गया था लेकिन पुलिस गौरव के जरिए राजीव तक पहुंचने का प्रयास कर रही थी। लेकिन पुलिस राजीव तक पहुंचने में नाकाम रही। फिलहाल पुलिस ने राजीव के भाई गौरव यादव को हरिद्वार से ही गिरफ्तार कर लिया है।
एसएसपी सेंथिल अबूदई कृष्ण राज एस ने बताया कि आरोपी राजीव के छोटे भाई गौरव यादव पुत्र प्रभुदयाल निवासी न्यू हरिद्वार काॅलोनी केा गिरफ्तार किया गया है। बताया कि फरार चल रहे आरोपी राजीव को कई तरह से मदद पहुंचा रहा था, जिसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Share News