भाजपा की किट्टी क्वीन गुरप्रीत कौर जेल से रिहा, जानिये कहां बनाया ठिकाना

चंद्रशेखर जोशी।
करोडों रुपए का घोटाला करने वाली भाजपा नेत्री गुरुप्रीत उर्फ निशी कौर जमानत पर जेल से रिहा हो गई है। जमानत पर छूटने के बाद चुपचाप निशी कौर ने हरिद्वार शहर छोड दिया है। यही नहीं उसके पति को भी जमानत मिलने की संभावना बढ गई है। वहीं हरिद्वार के हजारों लोग अभी भी किट्टी क्वीन की ठगी के लिए भाजपा और उसके नेताओं को दोषी ठहरा रहे हैं।


गौरतलब है कि कुछ माह पहले हरिद्वार में जीआईजी किट्टी ग्रुप चलाने वाली गुरप्रीत कौर और उसका पति सविंदर सिंह लोगों को बिना बताए चले गए थे। हालांकि गुरप्रीत कौर को पुलिस ने ​हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया था। गुरप्रीत कौर पर हरिद्वार में करीब पचास करोड रुपए का किट्टी घोटाला करने का आरोप है। जब लोगों ने हंगामा किया तो गुरप्रीत कौर ने पैसे देने से मना कर दिया था और कहा था कि उसके पति ने तलाक दे दिया है और पूरा काम वो ही देखते थे। इसके बाद पुलिस ने गुरप्रीत कौर को जेल भेज दिया था। गुरप्रीत कौर के खिलाफ पुलिस को सैंकडों शिकायतें मिली थी। हरिद्वार में गुरप्रीत ने हजारों सदस्यों को जोडा था। लेकिन अभी तक उनके पैसे नहीं मिल पाए हैं।

लोगों को आस थी कि जेल से बाहर आने के बाद गुरप्रीत कौर उनके पैसे लौटा देगी। लेकिन जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद गुरप्रीत कौर गुपचुप तरीके से शहर से बाहर चली गई है। गुरप्रीत कौर की वकील रेशू नेहरा ने बताया कि गुरप्रीत कौर की जमानत हो गई है। वहीं गुरप्रीत कौर के करीबी ने बताया कि वो अपने भाई के पास लु​धियाना चली गई। लुधियाना में ही उसके तीनों बच्चे रह रहे थे। वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि उसके पति संविदर सिंह भी जमानत के प्रयास कर रहा है। जल्द ही उसे जमानत मिल सकती है।

Kitty Party scam accused Gurupret Kaur was jonied congress with her husband. file photo

———
लोगों में भाजपा के लिए गुस्सा
किट्टी क्वीन गुरप्रीत कौर विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोडकर भाजपा में आ गई थी। हरिद्वार इकाई में वो मंडल उपाध्यक्ष बनाई गई थी। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक से लेकर दूसरे बडे नेताओं के साथ अक्सर गुरप्रीत कौर अपने फोटो शेयर करती थी। यही नहीं मंडल अध्यक्ष कामिनी सडाना से भी गुरप्रीत कौर के अच्छे संबंध थे। उन्होंने ही उसे मंडल उपाध्यक्ष बनाया था।

Accused BJP women leader Gurupreet Kaur was joined BJP before assembly election by minister Madan Kaushik

इधर लोगों के करोडों रुपए ठगे जाने के बाद हरिद्वार के लोगों में भाजपा नेताओं के खिलाफ गुस्सा और ज्यादा बढ गया है। कनखल निवासी लक्ष्मी देवी ने बताया कि हमारी खून पसीने की कमाई लेकर गुरप्रीत कौर भाग गई है। लेकिन कोई भी भाजपा नेता अब हमारा साथ नहीं दे रहा है। हम अपने साथ हुए धोखे के लिए भाजपा के नेताओं को कभी माफ नहीं करेंगे।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!