Picsart 22 01 21 13 27 06

देवयानी से बड़ी नेता हैं मेरी पत्नी वैजयंती माला, झबरेड़ा विधायक ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा पत्र


विकास कुमार।

झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने टिकट कटने की संभावनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने झबरेड़ा सीट के जातीय समीकरणों का उल्लेख करते हुए झबरेड़ा से टिकट मांगने वाले भाजपा के दूसरे दावेदारों को अपने से कमतर बताया है। साथ ही अपनी पत्नी वैजयंती माला का भी गुणगान किया है। विधायक देशराज ने अपने पत्र में लिखा के ज्वालापुर, लक्सर, खानपुर और रुड़की सीटों पर एंटी इनकंबेंसी होने के बावजूद हाईकमान ने टिकट नहीं बदला। जबकि झबरेड़ा सीट पर उनको लोग पसंद करते हैं और उनके खिलाफ माहौल नहीं है।

Screenshot 20220121 122700

उन्होंने यह भी लिखा के खानपुर से प्रणव सिंह की जगह उनकी पत्नी रानी देवयानी को टिकट दिया गया है। इसी तरह झबरेड़ा से अगर उनकी पत्नी वैजयंती माला को टिकट दिया जाता है तो वह जीत की जिम्मेदारी लेते हैं। यही नहीं उन्होंने रानी देवयानी से बड़ी नेता अपनी पत्नी वैजयंती माला को बताया क्योंकि वह पूर्व में विधानसभा और जिला पंचायत का चुनाव जीत चुकी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में मुस्लिम वोट भी उनको मिलता है और दलित मुस्लिम व अन्य जातियों के समीकरण के आधार पर इस बार भी जीत दर्ज करेंगे।

भाजपा नेता देशराज कर्णवाल दिल्ली की दौड़ लगाए हुए हैं। और टिकट के लिए जीत और कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि भाजपा ने अपने 59 प्रत्याशियों की सूची गुरुवार को जारी की थी। इसमें उत्तराखंड से मौजूदा 10 विधायकों को टिकट नहीं दिया गया था। जबकि विधायक देशराज की सीट को रिजर्व रख लिया गया था। देशराज का टिकट बदलने की संभावनाओं को देखते हुए भाजपा किसी दूसरे प्रत्याशी पर दांव खेल सकती है।

Share News