IMG 20180110 163344

अवैध संबंधों के शक में हुई थी सेक्स रैकेट संचालिका के दामाद-ससुर की हत्या, देखें वीडियो


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में सेक्स  रैकेट संचालिका उर्मिला के दामाद और उसके पिता की हत्या की पहेली पुलिस ने दो महीने बाद सुलझा दी है। पुलिस का दावा है कि पिता—पुत्र की हत्या अवैध संबंधों के शक के कारण की गई। इस मामले में मृतक के साढू के भाई और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी अभिषेक चौधरी ज्वालापुर धीरवाली और आकाश चौहान जमालपुर हरिद्वार के रहना है। अभिषेक को था कि मतृक भरत कुकरेजा ने उसके भाई जो कि भरत का साढू भी लगता था को मरवाने के इरादे से उसका एक्सीडेंट कराया था। इसके पीछे वजह ये थी कि भरत को शक था कि उसकी पत्नी पिंकी के संबंध गौतम से हैं। अपने भाई गौतम का बदला लेने के लिए ही अभिषेक ने भरत की हत्या की और उसी दिन शक होने पर उसके पिता को भी मार डाला।

 

————
कैसे हुई थी हत्या
कनखल थाने में वारदात का खुलासा करते हुए एसपी सिटी ममता वोहरा ने बताया कि अक्टूबर माह में कनखल के जगजीतपुर निवासी रिटायर्ड रेलवे कर्मी श्यामला कुकरेजा और उसके बेटे भरत कुकरेजा की हत्या गला रेत कर कर दी गई थी। घटना वाले दिन ​आकाश और अभिषेक भरत कुकरेजा के घर पहुंचे और रात को वहीं सोये। दोनों ने रात में उसकी हत्या करने की साजिश बनाई थी। लेकिन रात में ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद सुबह करीब सात बजे आकाश ने भरत से कहा कि उसने गौतम का एक्सीडेंट क्यो करवाया। इस पर भरत ने आकाश को थप्पड मार दिया और कहा कि वो तो बच गया लेकिन तू नहीं बचेगा। इस पर आकाश के दोस्त अभिषेक ने उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया। भरत पर कई वार किए गए और उसकी मौत हो गई। नीचे के कमरे में उसके पिता को शक हो गया और वो उपर आ गए। लेकिन दोनों उसे नीचे ले आए और जब बहाना बनाकर भरत के पिता श्यामलाल कुकरेजा ने बाहर जाने का प्रयास किया तो दोनों ने बाथरूम में ले जाकर श्यामलाल की भी चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

—————
अपनी पत्नी से था अवैध संबंधों का शक
पुलिस ने बताया कि भरत कुकरेजा को अपनी पत्नी के अवैध संंबंधों का शक अपने साढू पर था। इसको लेकर भरत ने अपने साढू गौतम को मारने का प्रयास भी किया था और उसका एक्सीडेंट कर दिया था। इसमें भरत के साढू को गंभीर चोटें आई थी। जिससे वो विकलांग हो गया था। इससे नाराज उसका छोटा भाई अभिषेक भरत से इसका बदला लेना चाहता था।

Share News