IMG 20201215 WA0092

चोरी चुपके ले जाया जा रहा मीट पकड़ा, भैरव सेना का हंगामा


कुणाल दरगन।

 ज्वालापुर बाजार में मंगलवार को भैरव सेना के कार्यकर्ताओं ने मांस व अवशेष से लदा एक रेहड़ा पकड़ लिया। प्रतिबंधित मांस होने के शक में कार्यकर्ताओं ने बाजार में ही रेहड़ा पलट दिया और जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि हाईकोर्ट के आदेशों की अवहेलना कर अवैध रूप से कटान किया जा रहा है। पुलिस ने अवशेष उठवाते हुए हंगामा शांत कराया।
ज्वालापुर के कस्साबान से मंगलवार की दोपहर एक युवक रेहड़े में मांस, हड्डिया, चमड़ा व पशुओं के अवशेष लेकर बकरा मार्किट की ओर जा रहा था। गुरुद्वारा रोड चौराहे पर भैरव सेना के गढ़वाल संभाग अध्यक्ष मोहित चौहान व जिलाध्यक्ष चरणजीत पाहवा के नेतृत्व में राहुल कश्यप, प्रिंस ठाकुर आदि कार्यकर्ताओं ने रेहड़ा रोक लिया। रेहड़े पर लदे कट्टों में गौमांस होने का शक जताते हुए कार्यकर्ताओं ने सड़क पर ही रेहड़ा पलट दिया।

हंगामा करते हुए चरणजीत पाहवा ने आरोप लगाया कि हाईकोर्ट की रोक होने के बावजूद अवैध रूप से कटान किया जा रहा है। भाजपा सरकार के विधायक और मंत्री भी खामोश बैठे हुए हैं। बीच सड़क हंगामे के चलते बाजार में जाम लग गया। सूचना पर रेल चौकी प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को शांत कराया। अवशेष भरवाकर कब्जे में लेते हुए पुलिस ने यातायात सुचारू कराया। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Share News