husband wife arrested in connection with child theft case in uttarakhand

नैना, ज्योति, हिना बनकर सात शादियां करने वाली ‘लुटेरी दुल्हन’ बच्चा चोरी में गिरफ्तार

विकास कुमार/अतीक साबरी।
उत्तराखण्ड की उधम सिंह नगर पुलिस ने तीन माह के बच्चे को चोरी करने के आरोप में नैना ऊर्फ ज्योति ऊर्फ हिना को उसके पति के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि बच्चे को पश्चिम बंगाल ले जाकर बेचने की योजना थी लेकिन पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर दोनों को यूपी से धर दबोचा।


एक नहीं सात शादियां की और सबको ठगा
उधम सिंह नगर एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि नैना मूलरूप से बांग्लादेश की रहने वाली है और वो अपने मामा के पास नादिया पशिचम बंगाल में आ गई थी। जहां उसकी शादी बिहार में चेतू नाम के युवक से करा दी थी, लेकिन एक साल में नैना ने उसे छेाड दिया। इसके बाद नैना की शादी सुनीता नाम की महिला उसकी शादी डोरी लाल निवासी बरेली से करा दी। नैना यहां ज्योति बन गई और उसके तीन बच्चे भी हुए। नैना यहां 10-12 साल रही और इसके बाद नैना वहां से महेश नाम के युवक के साथ फरार हो गई। महेश के साथ तीन साल गुजारने के बाद उसका मन भर गया और महेश को ठगने के बाद उसने सावेज खान निवासी किच्छा से शादी कर ली। कुछ समय सावेज के साथ रहने के बाद उसने अपना नाम हिना रख लिया और मुसलमान बनकर जुल्फिकार निवासी किच्छा से निकाह कर लिया।
जुल्फिकार से मन भरा तो हिना फिर ज्योति बन गई और उसने सूरज निवासी बरेली नाम के युवक से शादी कर ली। सूरज के साथ तीन साल गुजारने के बाद वो उधम सिंह नगर पुलभटटा में विकास कुमार नाम के युवक के साथ रहने लगी। यहां वो उसके साथ लिव इन में रह रही थी और जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे। इस बीच नैना ने अपने होने वाले देवर प्रेस चंद के तीन माह के बेटे प्रतीक को चोरी कर लिया और अपने पूर्व के पति सूरज के साथ जाकर बेचने का प्लान बनाया।

जिसे वो पश्चिम बंगाल ले जानी की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से नैना को तलाशा और उसे बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि नैना बहुत शाति किस्म की महिला है और अंतराष्ट्रीय बच्चा चोर गिरोह से उसके तार जुडने के सबूत मिले हैं। उसने अपने अधिकतर पतियों को ठगा है और यहां जब कुछ नहीं था तो उसने बच्चा चोरी करने का प्लान किया।

खबरों को व्हटसएप पर पाने के हमारे व्हटसएप ग्रुप से जुडे क्लिक करें

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!