WhatsApp Image 2021 01 26 at 4.26.32 PM

उत्तराखण्ड: हाई—प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, सोशल मीडिया पर ऐसे ग्राहक बनाते था गिरोह


चंद्रशेखर जोशी।
उत्तराखण्ड के नैनीताल जनपद के हल्द्वानी इलाके में पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग सेल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस दो दलालों और चार लडकियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरोह उधम सिंह नगर और नैनीताल जनपद में सक्रिय था और सोशल मीडिया पर ग्राहकों को लडकियों के फोटो भेजकर लुभाते थे। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक रात के दस से पंद्रह हजार रुपए में लडकियों को होटल या ग्राहकों के बताए जगह पर भेजा जाता था।
वहीं लडकियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। बताया जा रहा है कि लडकियों को दिल्ली से लाया गया था और लडकियां खुद को मूलरूप से पश्चिम बंगाल की बता रही है। वहीं पकडे गए दोनों युवक एक उधम सिंह नगर और दूसरा गदरपुर का रहने वाला है।
पुलिस ने सूचना के बाद टीपी नगर चौकी क्षेत्र में सेक्स रैकेट संचालि​त किया जा रहा है और यहां इनोवा कार में लडकियों को छोडने के लिए लाया गया है। एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के प्रभारी लता बिष्ट ने नगर पुलिस के साथ मिलकर रेड की और कार से दो युवकों और चार लडकियों को पकड लिया। इनके पास से ग्यारह मोबाइल व अन्य अश्लील सामग्री बरामद की गई है। लडकियों की उम्र पच्चीस से तीस साल के बीच है। पूछताछ में उन्होंने ये भी बताया कि हलद्वानी और आस—पास के इलाकों में वो सक्रिय थे और सप्ताह में तीन से चार बार बुकिंग के लिए यहां आते थे। पुलिस को ग्राहकों के बारे में भी अहम जानकारी हाथ लगी है जिसमें कई रसूखदार भी बताए जा रहे है। पुलिस सबकी जांच करने में जुट गई है।

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06

Share News