Harish rawat will fight election from haridwar

मिशन 2022: हरिद्वार से चुनाव लड़ने वाले सवाल पर क्या बोले हरीश रावत, दिया सबका जवाब


विकास कुमार/अतीक साबरी।
राहुल प्रियंका गांधी सेना के कार्यक्रम और हरिद्वार ग्रामीण में महंगाई को लेकर धरने में शामिल होने हरिद्वार पहुंचे हरीश रावत ने हरिद्वार में अपनी सक्रियता के सवाल पर जवाब दिया है। उनसे जब पूछा गया कि पिछले कुछ समय से आप हरिद्वार में बहुत ज्यादा सक्रिय हैं जबकि गढवाल के दूसरे जनपदों में उतनी सक्रियता नहीं दिखाई देती है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ नेताओं ने उन्हें पहले ही हरिद्वारी लाल का खिताब दिया हुआ है ऐसे में हरिद्वारी लाल हरिद्वार में नहीं घूमेगा तो कहां घूमेगा।
वहीं जब उनसे पूछा गया कि हरिद्वार में सक्रियता को क्या हरीश रावत के हरिद्वार से चुनाव लडने के मकसद से देखा जा सकता है। क्या हरीश रावत या उनके परिवार का कोई सदस्य हरिद्वार से चुनाव लड सकता है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने अपने पत्ते नहीं खोलते हुए बहुत ही चतुराई से सवाल को टालने के अंदाज में कहा कि और भी गम है जमाने में इसके सिवा।

——————
अवैध खनन पर भी हल्ला बोला
वहीं हरिद्वार में अवैध खनन पर हल्ला बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि सरकार की सरपरस्ती में हरिद्वार में अवैध खनन हो रहा है। अवैध खनन माफियाओं को खुली छूट मिली है। मुख्य सचिव का पत्र खुद अवैध खनन की सच्चाई को साबित करता है। कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि आज कांग्रेस को देश के लिए मजबूत किए जाने की आवश्यकता है। जिस सुनियोजित तरीके से देश को लूटा जा रहा है और आम आदमी प्रभावित हो रहा है उसके खिलाफ मु​हिम चलाए जाने की आवश्यकता है और इसमें सभी कांग्रेसियों को अपना सौ प्रतिशत योगदान देने की जरुरत है। कार्यक्रम में संजय पालीवाल, राजीव चौधरी, सतपाल ब्रह्मचारी, रवीश भटीजा आदि उपस्थित रहे।

Share News