Haridwar Police Encounter मुज्जफरनगर का नामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, घायल, एक फरार देखें वीडियो


रत्नमणी डोभाल। Haridwar Police Encounter

हरिद्वार पुरकाजी रोड़ स्थित ब्राह्मणवाला गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली है। लकसर के खानपुर में हरिद्वार पुरकाजी रोड़ स्थित ब्राह्मणवाला गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया है। Haridwar Police Encounter

घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया है और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। बदमाश नीरज पुत्र धीर सिंह भोपा मुजफ्फरनगर है जो मुजफ्फरनगर के नामी बदमाश है और कई मुकदमे उस पर हैं।

मुठभेड़ में शामिल फरार हुए बदमाश की धरपकड़ के प्रयास पुलिस द्वारा किए जा रहे है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद है और आसपास खेतों में छिपे बदमाश की खोजबीन जारी है।


बताया जा रहा है कि आज शाम गोवर्धनपुर चौकी प्रभारी नवीन चौहान अपनी टीम के साथ हरिद्वार पुरकाजी रोड़ पर चेकिंग कर रहे थे। तभी बाइक सवार दो युवक पुलिस को देख भागने लगे। शक होने पर पुलिसकर्मियों ने बदमाशो के पीछे बाइक दौड़ा दी।

इस बीच एक युवक ने पुलिसकर्मियों पर फायर झोंक दिया और खेतो में जा छिपे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमे नीरज नाम के बदमाश में पैर में गोली लगी .

IMG 20230405 214905 copy 1280x717
Share News