Haridwar police arrested accused for demanding extortion money from famous businessman

नामी कारोबारी से शातिर अंदाज में मांगी 20 लाख की रंगदारी, छह घंटे में ऐसे दबोच लिया गया, देखें वीडियो

विकास कुमार/ऋषभ चौहान।
हरिद्वार के नामी मिठाई कारोबारी से बीस लाख रुपए की रंगदारी मांगने वाले शातिर अपराधी को पुलिस ने महज छह घंटे के भीतर दबोच लिया। ​रंगदारी मांगने वाला और कोई नहीं बल्कि मिठाई कारोबारी का पुराना कैशियर निकला जिसका मिठाई कारोबारी से विवाद होने पर उसे बाहर कर दिया गया था। सीओ सदर रेखा यादव ने मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद कमान संभाली और मिठाई कारोबारी को फोन पर धमकाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि अभी उसका साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

—————————————
कर्ज के तले दबा था इसलिए रचा प्लान
सीओ सदर रेखा यादव ने बताया कि ज्वालापुर में गोयल स्वीट्स के कारोबारी प्रणव गोयल निवासी आर्य नगर चैक ज्वालापुर ने पुलिस को बीस लाख रुपए की रंगदारी मांगे जाने की शिकायत की। इस पर पुलिस हरकत में आई और मोबाइल नंबर ट्रेस के बाद आरोपी दीपक पुत्र अशोक निवासी गली नंबर से अंबेडकर नगर कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार उम्र 22 वर्ष तक पहुंच गई। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि प्रणव गोयल दुकान पर कैशियर के पद पर नौकरी करता था तथा कुछ महीने पहले प्रणव गोयल के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी जिस कारण अभियुक्त को प्रणव गोयल द्वारा नौकरी से निकाल दिया गया उसके बाद अभियुक्त द्वारा स्वयं का एक रेस्टोरेंट कनखल क्षेत्र में खोला गया रेस्टोरेंट खोलने के उपरांत अभियुक्त पर काफी कर्जा हो गया था अभियुक्त द्वारा कर्जा होने के कारण प्लानिंग की गई कि प्रणव गोयल के पास काफी पैसा है क्यों ना इसे रंगदारी मांगी जाए जिस पर अभियुक्त द्वारा प्लान कर प्रणव गोयल से 20 लाख की फिरौती मांगी गई।

————————————————
लालढांग से खरीदा सिम, पुलिस को तलाश
पूछताछ पर यह तथ्य प्रकाश में आए गिरफ्तार अभियुक्त के द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा मोहित कश्यप पुत्र राजवीर कश्यप निवासी कांगड़ी श्यामपुर की दुकान से एक मजदूर के नाम पर सिम लिया गया था। दोनों की मिलीभगत से घटना को अंजाम दिया गया है। सिम विक्रेता मोहित कश्यप को भी गिरफ्तार किया जाएगा। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि बेहतर टीम वर्क के चलते ही महज छह घंटे के भीतर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!