girls fight video in Roorkee Haridwar girls fight over facebook post

हाईक्लास लडकियों की सड़कछाप लडाई, यहां पढ़ती हैं, इस कारण हुआ था झगड़ा, कार्रवाई


अतीक साबरी।
शिक्षा नगरी रुडकी में शनिवार रात होटल सेंटर प्वाइंट के सामने रोड पर लडकियों के दो ग्रुप में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए लडकियों की शिनाख्त कर ली है। इस मामले में लडकियों के एक ग्रुप से पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस के अनुसार लडकियां स्थानीय है और निजी कॉलेज में पढती है। वहीं पुलिस अब मामले में लडकियों की गिरफतारी करने की तैयारी कर रही है। girls fight video in Roorkee Haridwar girls fight over facebook post

————————————
किस कारण हुआ था विवाद
पुलिस ने बताया कि लडकियों के दो ग्रुप में पिछले कुछ समय से अदावत चल रही है। पहले भी दोनों ग्रुप में कहासुनी हो चुकी थी। वहीं दोनों के बीच सोशल मीडिया पर एक दूसरे को चिढाते हुए स्टेटस लगाए गए थे। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के फिराक में घूम रही थी। शनिवार को दोनों वीकेंड पर निकली भी जहां दोनों के बीच विवाद हो गए। वहां खडे लोगों ने इसका वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें तीन लडकियां एक लडकी को डंडे से पीटते हुए नजर आ रही है।

——————————
सभी लडकियां स्थानीय है और अच्छे परिवारों से हैं
वहीं जानकारी के मुताबिक सडकों पर सडकछाप तरीके से लडते हुए नजर आ रही लडकियां अच्छे परिवारों से ताल्लुक रखती है और निजी कॉलेज में रहकर हाईयर एजुकेशन हासिल कर रही है। सभी लडकियां अच्छी कॉलोनियों में रहती है। वहीं पुलिस सभी से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। वहीं लडकियों की हरकतों को देखकर रुडकी के लोग हैरत में है।

girls fight video in Roorkee Haridwar girls fight over facebook post
girls fight video in Roorkee Haridwar girls fight over facebook post
Share News