five including four women killed in haridwar three drowned in the river

हादसों का रविवार: चार महिलाओं सहित पांच की मौत्, तीन बहनें गंगा में डूबी, बाबा रामदेव के कॉलेज की साध्वी ने की खुदकुशी


विकास कुमार/अतीक साबरी।
रविवार को सुबह तडके दो अलग—अलग हादसों में चार महिलाओं की मौत हो गई। पहला हादसा रायवाला के हरिपुर कलां में हुआ, जहां तीन सगी बहनें गंगा में स्नान के दौरान बह गई। इनकी शिनाख्त कुसुम पतनी राजेश निवासी ग्राम खानपुर कलां, सीमा पत्नी नरेंद्र निवासी ग्राम पादची थाना गन्नौर और नेहा पुत्री सतवीर ग्राम गढी केसरी निवासी सोनीपत हरियाणा के तौर पर हुई है। रायवाला पुलिस के मुताबिक पूरा परिवार गीता कुटीर घाट पर स्नान करने गया था जहां ये हादसा हुआ। फिलहाल तीनों को तलाशने का अभियान चलाया जा रहा है।

———————————————
बाबा रामदेव के संस्थान में पढ रही छात्रा ने छत से कूदकर दी जान
योग गुरु बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ की कन्या वेदिक शाखा में अध्यापन कर रही साध्वी ने संदिग्ध परिस्थितियों में छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना सुबह चार बजे की है। साध्वी की पहचान वेदांग्या उम्र 26 साल के तौर पर हुई है। गंभीर हालत में उसे भूमा निकेतन अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। पुलिस के मुताबिक सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। सुसाइड नोट में आत्महत्या के कारणों का जिक्र नहीं किया गया है। साध्वी वहां से अध्ययन भी कर रही थी। वेदांग्या मूलरूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली थी। teacher of Baba Ramdev Pantajali Yogpeeth committed suicide in haridwar

————————————
मोबाइल पर गेम खेलते हुए तीसरी मंजिल से गिरकर किशोर की मौत
रूडकी। रुड़की शहर के बीटी गंज इलाके में मोबाइल पर गेम खेलते हुए एक किशोर तीसरी मंजिल से गिर पड़ा। हादसे में किशोर की मौके पर ही मौत हो गई ।पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।
गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के नेहरू स्टेडियम के पास ललित बजाज का आवास है। ललित बाजार का बेटा सलज बजाज (15) शनिवार की रात मोबाइल पर गेम खेल रहा था। मकान की तीसरी मंजिल पर गेम खेलते खेलते किशोर अचानक ही अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ा। किशोर के सड़क पर गिरने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई ।हादसे में किशोर बुरी तरह से घायल हो गया। हादसा होते देख आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े ।इसी बीच स्वजन भी जानकारी मिलने पर मोके पर पहुचे। आनन-फानन में किशोर को सिविल अस्पताल ले जाया गया । जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि मोबाइल पर गेम खेलते हुए किशोर के नीचे गिरने से उसकी मौत हुई है।

Share News