Film Shooting in Haridwar

हरिद्वार में मशहूर अभिनेत्री की इस बड़े हीरो के साथ शूटिंग, कौन सी है फिल्म


WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06
adv.

विकास कुमार।
हरिद्वार में मशहूर ​अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और राज कुमार राव की फिल्म बधाई दो की शूटिंग हुई। दोनों कलाकार पिछले कई दिनों से हरिद्वार में थे और यहां उनकी कई जगह शूटिंग हुई। बताया जा रहा है कि फिल्म में राज कुमार राव एक पुलिस अफसर बने हैं और भूमि से उनकी शादी होती है।
हरिद्वार के हिमालयन डिपो की गली में मेहता निवास में शूटिंग की गई। भेल में भी फिल्म की शूटिंग हुई और फिल्म में पुलिस अफसर बने राजकुमार राव को सम्मानित किया गया है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का घर हरिद्वार में मेहता निवास में बनाया गया था। जहां शादी का रिश्ता लेकर अभिनेता राजकुमार राव पहुंचे थे।
पिछले 5 जनवरी से इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में की जा रही थी। मसूरी, देहरादून और ऋषिकेश में में शूटिंग के बाद अब हरिद्वार में शूटिंग की गई। फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह शानदार कॉमेडी से भरपूर होगी। राजकुमार राव शार्दुल ठाकुर नामक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे है। जबकि अभिनेत्री भूमि पेडनेकर फिल्म में ‘सुमी’ नामक एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। बुधवार को मेहता निवासी में अभिनेत्री का घर बनाया गया था। जिसमें राजकुमार राव उनसे और उनके परिवार वालों से मिलने पहुंचे थे। घर में उनके भाईयों से भी मुलाकात कराई थी। लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता और अनुज नौटियाल ने बताया कि फिल्म पूरी तरह कॉमेडी से भरपूर है। अब उत्तराखंड की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अभिनेता और अभिनेत्री गोवा के लिए आज निकल जाएंगे।
वहीं अभिनेत्री भूमि ने अपनी पहली फिल्म दम लगा के हईशा से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें पूरे देश में पहचान मिली। बुधवार की सुबह अभिनेत्री मेरठ वाली धर्मशाला श्रवणनाथ नगर में पहुंची और वहां कर्मचारियों से मिली। वह उस गंगा के घाट में भी गई। जहां उनकी पहली शूटिंग हुई थी।

नोट: खबरें पाने और देने के लिए व्हट्सएप करें : 8267937117

WhatsApp Image 2020 11 23 at 14.56.49
Share News