Yashika Gautam

मौत से पहले याशिका ने पति को किया था मैसेज, क्या कहती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट


WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06
adv.

विकास कुमार।
वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री पूनम भगत की पुत्रवधु याशिका गौतम की मौत के मामले में पुलिस ने याशिका के पति शिवम भगत को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस को याशिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिल गई है। उधर, बताया जा रहा है कि फांसी लगाने से पहले याशिका ने अपने पति को व्हट्सएप पर मैसेज किया था। पुलिस इस मैसेज की भी जांच कर रही है। वहीं पुलिस कांग्रेस नेत्री पूनम भगत की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है जो फरार बताई जा रही है।

:::::::::::::::::::
याशिका ने आखिरी बार क्या मैसेज किया था
ज्वालापुर कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि याशिका ने घटना से पहले अपने पति शिवम गौतम को व्हट्सएप पर मैसेज किया था। जिसमें उसने लिखा था कि ”मैं आपके जिंदगी जा रही हूं, मैंने आपको बहुत परेशान किया”। हालांकि पुलिस इस मैसेज की डिटेल जांच कर रही है और सर्विलांस और एलेक्ट्रोनिक एस्पर्ट की इसमें मदद ली जा रही है। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

:::::::::::::::::::
पोस्टमार्टम रिपेार्ट में क्या आया
वहीं पुलिस को याशिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। पीएम रिपोर्ट के मुताबिक मौत का कारण फांसी लगना पाया गया। हैंगिग रिपोर्ट आने के बाद अब पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में हैंगिग को मौत की वजह बताया गया है। हमने पहले ही दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में शिवम को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पूनम भगत की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। कई टीमें इसमें लगाई गई है। पूनम भगत व अन्य आरोपी अभी फरार हैं।

नोट: खबरें पाने और देने के लिए हमें वहट्सएप करें: 8267937117

WhatsApp Image 2020 11 23 at 14.56.49
Share News