कलियर की निगेहबानी करेगी तीसरी आंख, अकीदतमंदों को मिलेगा फायदा, पुलिस की पहल

अतीक साबरी।
पिरान कलियर।दिपावली के मद्देनजर पिरान कलियर दरगाहों पर विभिन्न राज्यों से जियारत के लिए आने वाले जायरीनों की सुरक्षा के दृष्टिगत थाना पुलिस की असमाजिक तत्वों,संदिग्धों,हुडदंगी, व्यक्तियो,नशेड़ियों,फर्जी खादिमों के ऊपर सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से विशेष नजर रहेगी। इसके उपरांत थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने सोमवार को थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को बारिकी से चैक किया है।

बता दे कि दिपावली के मद्देनजर पिरान कलियर दरगाहों पर जादू टोना आदि से बचने के लिए बाहरी जायरीनों का भारी संख्या मे हूजूम उमडता है और इस दौरान असमाजिक तत्वों,संदिग्ध व्यक्ति तथा हुडदंगी,नशेड़ी,व फर्जी खादिम सक्रिय हो जातें है।इसें निपटने के लिए पुलिस ने दिपावली के मौके पर कलियर दरगाहों पर जियारत करने के लिए विभिन्न राज्यों से आने वाले जायरीनों की सुरक्षा के दृष्टिगत सीसीटीवी कैमरों की निगरानी बढा दी है।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने बताया कि जायरीनों की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए दरगाह परिसर सहित मेला क्षेत्र मे पहलें से ही कई दर्जन सीसीटीवी कैमरे स्थापित हो रखें है।सीसीटीवी कैमरों का कंट्रोल रूम थाने पर संचालित हो रहा है, जिस पर 24 घंटे पुलिस की निगरानी रहती है। उन्होंने बताया कि दिपावली के मौकें पर जायरीनों के साथ कोई अनहोनी न हो इसके लिए पुलिस की और से पूर्ण तैयारियां दुरूस्त कर ली गई है। उन्होंने कहा कि दिपावली पर थाना क्षेत्र मे शांन्ति व्यवस्था बनाने को लेकर क्षेत्रीय जनता से अपील भी की गई है।

Share News
error: Content is protected !!