Picsart 22 12 13 22 18 26

मसाज के बहाने विनोद आर्य ने ड्राइवर से किया कुकर्म पुलिस ने नही सुनी फिर ऐसे हुआ मुकदमा


चंद्रशेखर जोशी/विकास कुमार।

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और पूर्व भाजपा नेता व राज्यमंत्री विनोद आर्य पर उनके ही ड्राइवर ने मसाज कराने की आड़ में कुकर्म करने के प्रयास का मुकदमा ज्वालापुर थाने में दर्ज कराया है। हालांकि घटना 20 नवंबर की है और पुलिस चालक अपनी शिकायत लेकर 2 दिसंबर को ज्वालापुर कोतवाली पहुंचा था। लेकिन ज्वालापुर कोतवाली ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया जिसके बाद उसने अपने वकील के जरिए आला अधिकारियों को घटना के बारे में बताया। लिहाजा अफसरों के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

मसाज करने बुलाते थे आर्य

25 वर्षीय चालक ने बताया कि वह मूल रूप से छुटमलपुर सहारनपुर का रहने वाला है और नवंबर में उसने ओएलएक्स पर चालक की जॉब के बारे में देखा था। 12 नवंबर को विनोद आर्य से संपर्क करने के बाद उसे ₹10000 महीने पर बताओ ड्राइवर रख लिया गया। विनोद आर्य ने उसे आर्य नगर में ही एक मकान रहने के लिए दिया शुरू में सब कुछ ठीक चल रहा था अचानक विनोद आर्य ने उसे रात में अपने कमरे में आने के लिए कहना शुरू कर दिया और अपने पैरों की मालिश और मसाज करने लगा। शुरू में उसने बुजुर्ग होने के नाते कोई विरोध नहीं किया। लेकिन विनोद आर्य इस दौरान गंदी हरकतें करने लगे। उन्होंने उसकी सेविंग की ओर गालों पर हाथ लगाए। यही नहीं 20 नवंबर को उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया गया । अगले दिन विनोद आर्य की हरकतों से परेशान होकर पीड़ित चालक सहारनपुर लौट गया।

जान से मारने का किया गया प्रयास

परिचालक का यह भी आरोप है कि जब वह सहरानपुर पहुंचा तो उसे विनोद आर्य द्वारा भेजे गए बदमाशों ने कार से कुचलकर मारने का प्रयास किया। जिसमें वह बच गया। इसके बाद विनोद आर्य ने फोन कर मामले को रफा-दफा करने के लिए दबाव डाला और चालक को अपने घर बुला लिया। जहां उसके साथ फिर से मारपीट की गई। 2 दिसंबर को चालक ज्वालापुर कोतवाली पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की और उसे चलता कर दिया। इसके बाद पुलिस ने अपने वकील के जरिए एसएसपी को शिकायत की और बाद में कोर्ट जाने का रास्ता तय किया। इस बीच पुलिस ने इस मामले में सोशल मीडिया पर खबरें वायरल होने और आला अफ़सरों की फटकार के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया।

Share News