BSP leader of jawalapur constituency join sp singh engineer

एसपी सिंह इंजीनियर ने फिर दिया झटका, बसपा के विधानसभा अध्यक्ष ने आसपा ज्वाइन की, देखें वीडियो


विकास कुमार।
ज्वालापुर विधानसभा से बडे दलित नेता एसपी सिंह इंजीनियर के आजाद समाज पार्टी ज्वाइन करने के बाद कांग्रेस और बसपा के दलित मुस्लिम नेताओं का एसपी सिंह इंजीनियर के साथ जुडने का क्रम जारी है। सोमवर को एसपी सिंह इंजीनियर और आजाद समाज पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर ज्वालापुर विधानसभा से बसपा के विधानसभा अध्यक्ष राणा प्रताप ने आजाद समाज पार्टी ज्वाइन कर ली। राण प्रताप के साथ, सुधीर सैनी, महेंद्र प्रधान, जय सिंह, श्याम सिंह, मेवाराम, पूरणसिंह, जयपाल, सुनील कुमार आदि ने भी बसपा छोडकर आजाद समाज पार्टी ज्वाइन कर ली है।
राणा प्रताप ने बताया कि बसपा अपनी नीतियों से भटक गई है और अब दलित, मुस्लिम, पिछडों, किसानों और मजदूरों का झुकाव आजाद समाज पार्टी की ओर है। आजाद समाज पार्टी के साथ एसपी सिंह इंजीनियर जैसे बडे नेता का नाम जुडने के बाद पार्टी मजबूत हुई है और ज्वालापुर सीट आजाद समाज पार्टी जीतने जा रही है।

—————————
क्या बोले एसपी सिंह इंजीनियर
एसपी सिंह इंजीनियर ने बताया कि ज्वालापुर में विकास की अपार संभावनाएं हैं। हमारी नीति शुरु से ही सबका साथ सबका विकास की रही है। हम दलित—मुस्लिम, ओबीसी, किसानों और वंचितों की बात करते हैं। ऐसे में लोगों का जनसमर्थन मिल रहा है। दलित अब आजाद समाज पार्टी की बैनर तले एक जुट हो गया है और आने वाले दिनों में हरिद्वार जनपद में आसपा भाजपा, कांग्रेस और बसपा का सूपडा साफ करने जा रही है।

खबरों को वाट्सएप पर पाने के लिए हमे मैसेज करें : 8267937117

Share News