20140086 727895320754134 160719065872544299 n

करोडों की ठगी करने वाली भाजपा नेत्री के खिलाफ मुकदमा, पति भी लपेटे में आया


चंद्रशेखर जोशी।
हरिद्वार के चर्चित करोडों रुपए की किट्टी घोटाले में फंसी भाजपा नेत्री शिवांगी त्रिपाठी के खिलाफ एक ओर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस बार भाजपा नेत्री के पति और दो अन्य लोगों को भी आरोपी बनाया गया है। इन पर ठगी और गालीगलौच व मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है। वहीं नगर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेत्री फरार है और पिछले काफी दिनों से शहर में भी नजर नहीं आ रही है।
शहर के लगभग सभी जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा करने वाली ​भाजपा नेत्री शिवांगी त्रिपाठी के बुरे दिन ​थमने का नाम नहीं ले रहे है। कान्हा किट्टी गु्रप के नाम से किट्टी चलाने वाली शिवांगी त्रिपाठी के समूह में करीब तीन से चार हजार महिलाएं थी। इनसे करोडों रुपए जमा कर शिवांगी ने पैसा देने से मना कर दिया।
आरोप है कि पीडित महिलाएं जब भी शिवांगी से अपने पैसे मांगने गए उन्हें उलटा धमकाकर प्रताडित किया गया। इस मामले में शिवांगी के खिलाफ ज्वालापुर थाने में भी मुकदमा दर्ज था। अब इस मामले में शालिनी अरोडा पत्नी पंकज अरोडा निवासी धीरवाली ज्वालापुर की तहरीर पर शिवांगी​ त्रिपाठी उसके पति विष्णु त्रिपाठी व ऋषभ अरोडा व सुरेश अरौडा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

BJP leaders
Shivangi Tripathi and Gurpreet Kaur

गौरतलब है कि शिवांगी के अलावा एक अन्य भाजपा नेत्री गुरुप्रीत कौर उर्फ निशी भी हरिद्वार की हजारों महिलाओं को चूना लगाकर चलती बनी। हालांकि गुरुप्रीत कौर को गिरफ्तार किया गया था लेकिन उसे बाद में जमानत मिल गई और हरिद्वार की हजारों महिलाएं भाजपा नेत्रियों की ठगी से आज भी अपने पैसे निकलने की बाट जोह रही हैं।

Share News