PicsArt 02 14 06.32.18

भाजपा विधायक के सामने सगे भांजे ने ठोकी ताल, बोले मामा नहीं कर पाए विकास


विकास कुमार।
हरिद्वार जनपद की ज्वालापुर विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेश राठौर के सगे भांजे विशाल राठौर ने ताल ठोक दी है। विशाल राठौर कांग्रेस नेता है और अपने मामा सुरेश राठौर के सामने ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। विशाल राठौर का दावा है कि वो ज्वालापुर सीट से चुनाव की तैयारियां कर रहे हैं और कांग्रेस से वो टिकट की दावेदारी भी जरुर करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक सुरेश राठौर भले ही मेरे मामा हो लेकिन ​ज्वालापुर की जनता की हितों की रक्षा करने में वो पूरी तरह नाकाम साबित हुए हैं और ज्वालापुर क्षेत्र आज भी बहुत पिछड़ा हुआ है।

WhatsApp Image 2020 11 23 at 14.56.49
उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्होंने कहा कई बार अपने मामा को ज्वालापुर के ज्वलंत मुद्दों से अवगत भी कराया लेकिन कुछ हल नहीं निकल पाया। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार पूरी तरह फेल है और इस बार हरिद्वार में कांग्रेस बहुत अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है। डबल इंजन सरकार में अपने विधायकों की भी सुनवाई नहीं हो रही है। यही नहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि ज्वालापुर सीट से अगर उनकी जगह किसी ओर कांग्रेसी को भी टिकट मिलता है तो वो अपने मामा के खिलाफ खुलकर प्रचार करेंगे और जनता को भाजपा सरकार की नाकमियों के बारे में बताएंगे।

::::::::::
सुरक्षित सीट है ज्वालापुर
ज्वालापुर सीट सुरक्षित है और यहां पिछली बार कांग्रेस के एसपी सिंह इंजीनियर चुनाव लडे थे। एसपी सिंह इंजीनियर को कांग्रेस की बागी बृज रानी के कारण खासा नुकसान उठाना पड था और बृज रानी मुस्लिम वोट बैंक के काफी वोट ले गई थी जिसके कारण एसपी सिंह इंजीनियर को हराकर भाजपा के सुरेश राठौर चुनाव जीत गए थे। ज्वालापुर सीट पर मुस्लिम और दलित वोट बैंक निर्णायक भूमिका मे हैं।

::::::::::::
शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक पर लगाया उपेक्षा का आरोप
वहीं भाजपा विधायक सुरेश राठौर अपने क्षेत्र की अनदेखी के लिए हरिद्वार नगर के विधायक और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक पर खुलकर निशाना भी साध चुके हैं। सांसद और केंद्रीय शिक्षा मंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक के करीबी माने जाने वाले भाजपा विधायक सुरेश राठौर का आरोप है कि कुंभ कार्यों से भी उनके क्षेत्र में काम नहीं कराए गए। हालांकि अकेले सुरेश राठौर ही नहीं बल्कि हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद भी मंत्री मदन कौशिक पर हमलावर हो चुके हैं।

व्हटसपए पर खबरें पाने के लिए हमें मैसेज करें— 8267937117

WhatsApp Image 2021 01 21 at 20.44.06

Share News