anmaika sharma said har ghar tiranga is historical campaign

आजादी का अमृत महोत्सव: हर घर तिरंगा अभियान देशवासियों के लिए गर्व का विषय: अनामिका शर्मा

विकास कुमार।
आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर हर घर तिरंगा अभियान देशवासियों के लिए गर्व का विषय है। ये बात भाजपा की वरिष्ठ महिला नेत्री और हरिद्वार की जिला मंत्री अनामिका शर्मा ने हर घर तिरंगा अभियान के दौरान सुभाष नगर में लोगों को जागरुक करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आजदी के 75वें वर्ष में पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से 13 से 15 अगस्त के बीच अपने घरों पर तिरंगा फहराने की अपील की है। उन्होंने पीएम मोदी का ये ऐतिहासिक फैसला देशवासियों देश का सीना गर्व से चौडा कर रहा है।

साथ ही प्रत्येक देशवासी के दिल में देश के प्रति प्यार और उत्साह का संचार करता है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ही नहीं पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। दुनिया भारत की ओर आशा की नजरों से देख रही है और भारतीयों का पूरे विश्व में सम्मान हो रहा है।
उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा हमें देश की तरक्की में भागीदार बनते हुए आजादी के अमृत महोत्सव पर 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर पर राष्ट्रध्वज फहराने की अपील भी की। इस दौरान बडी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

खबरों को व्हटसएप पर पाने के लिए हमारे व्हटसएप ग्रुप से जुडे, क्लिक करें

Share News

One thought on “आजादी का अमृत महोत्सव: हर घर तिरंगा अभियान देशवासियों के लिए गर्व का विषय: अनामिका शर्मा

  1. ये वो आरएसएस के लोग हैं जिन्होने कभी देश का सर्वोपरि झण्डा नहीं फहराया,, आज ये लोग देश वासियों को देश भक्ति सीखा रहे है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!