aam admi party leader video goes viral in haridwar

हरिद्वार के आम आदमी पार्टी नेता का वीडियो वायरल, महिला नेत्री ने दी सफाई, देखें वीडियो

विकास कुमार।
हरिद्वार में आम आदमी पार्टी के नेता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी नेता पर सवाल उठ रहे हैं। वहीं वीडियो को लेकर महिला नेत्री ने सफाई दी है और कहा कि इससे आप नेता की छवि पर कोई असर नहीं पडेगा क्योंकि ये एक षडयंत्र के तहत किया गया है। aam admi party leader video goes viral in haridwar

Read This also : उत्तराखण्ड: स्पा सेंटरों पर छापामारी, 10 लडकियों को आजाद कराया गया, देखें वीडियो


असल में ये वीडियो आप के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा का है। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है लेकिन इसको अब वायरल किया गया है। इस वीडियो में कुछ कार्यकर्ता नरेश शर्मा के खिलाफ बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी क्षमता पर सवाल खडे कर रहे हैं। इसमें अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया गया है।
वहीं आप की मीडिया प्रभारी हेमा भंडारी ने कहा कि इस तरह का मामला चुनाव के दौरान आया था। ये एक षडयंत्र का हिस्सा हो सकता है। नरेश शर्मा हमारी पार्टी के मजबूत स्तंभ हैं और वो काफी मेहनत कर रहे हैं। पार्टी में जो भी मेहनत करता है वो आगे बढता है।

Read This also : उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए सरकारी स्टेज बार बालाओं का अश्लील डांस, देखें वीडियो


वहीं आप नेता नरेश शर्मा ने वीडियो पर कहा कि हमारी पार्टी में लोकतंत्र है और जो काबिल है उसे बिना भेदभाव के आगे बढने का मौका मिलता है। वीडियो में जो लोग दिख रहे हैं वो विधानसभा चुनाव में जुडे थे लेकिन बाद में वो अलग हो गए थे। चूंकि वो आप की विचारधारा को पसंद नहीं कर रहे थे।

Share News
error: Content is protected !!