Picsart 22 02 05 08 34 14

कांग्रेस का आरोप भाजपा नेता के फ्लैट से 24 पेटी शराब बरामद, इस महिला की भूमिका है अहम


विकास कुमार।

हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के लिए लाई गई शराब की 24 पेटियां जप्त की गई है। यह पेटियां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जप्त कराई हैं। कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी का आरोप है कि शराब की 24 बेटियां भाजपा नेता के फ्लैट से बरामद हुई हैं। फ्लैट कनखल में एक बैंकट हॉल के पीछे वाली गली में स्थित है। शराब को पकड़वाने में कॉलोनी की एक महिला की भूमिका महत्वपूर्ण बताई जा रही है। जिसने छत से अवैध गतिविधियों को देखा और सीधे कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को सूचना दी।

इसके बाद सतपाल समर्थक मौके पर पहुंचे और उन्होंने शराब की सूचना पुलिस को दी। सतपाल ब्रह्मचारी ने बताया कि एक कमरे में ताला तोड़कर शराब की 20 पेटियां और उसके ऊपर बने फ्लैट से 4 पेटी शराब बरामद की गई है। दो लोग मौके से भागने में सफल रहे जिसमें एक लड़की भी बताई जा रही है। वही घटना के बाद उड़नदस्ता और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी पुलिस ने शराब को जप्त कर लिया है और फरार लोगों की तलाश की जा रही है।

महिला की जाबांजी से पकड़ी गई शराब

असल में जिस कॉलोनी में शराब पकड़ी गई है छत पर एक महिला बगम्भरी देवी खाना खाने के बाद टहल रही थी। महिला ने सामने फ्लैट में बार-बार एक कार को आते जाते देखा। जिसके बाद उसने सतपाल ब्रह्मचारी को सूचना दी। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक मौके पर पहुंचे और पाया कि इमारत के एक कमरे में शराब की पेटियां रखी है। पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने ताला तोड़कर शराब की पेटियां बरामद की। महिला ने बताया कि पिछले चुनाव में भी इस इमारत का प्रयोग शराब छुपाने के लिए किया गया था और इस इमारत में तमाम अवैध गतिविधियां होती है कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इमारत को सीज करने की मांग की।

Share News