three girls arrested for making nude call to cheat online

न्यूड कॉल कर ठगी करने वाली तीन लडकियां गिरफ्तार, ऐसे बनाती थी शिकार, कैश, कैमेरे बरामद


विकास कुमार/अतीक साबरी।
सोशल मीडिया पर व्हटसएप और दूसरे माध्यमों के जरिए न्यूड कॉल कर अश्लील हरकतों वाली वीडियो रिकार्ड करने के बाद ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए यूपी की गाजियाबाद पुलिस ने तीन लडकियों को गिरफ्तार किया है। तीनों को प्रताप विहार के पास एक ब्यूटी पार्लर से गिरफ्तार किया गया है। जबकि इनके एकाउंट से 13 लाख रुपए और कैमरे व अन्य सामान भी बरामद किया गया है। वहीं पुलिस ने पीडितों से सामने आकर गवाही देने की अपील की है। बताया जा रहा है कि ये गिरोह अब तक दर्जनों लोगों को न्यूड कॉल रिकार्ड कर ठग चुका है।


ऐसे की जाती थी ठगी
एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया कि तीन महिलाएं काजल, शिवानी और मेघा को प्रताप विहार स्थित संतोष मेडिकल कॉलेज (Santosh Medical College) के पास से गिरफ्तार किया गया है। ये तीनों यहां रेणू नाम की महिला के ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। रेणू ने ही इनको रखा था और रेणू को इस तरह ठगी करने का तरीका उसके दोस्त आकाश ने सुझाया था। ये अब तक कई लेागों को शिकार बना चुके हैं। ये तीनों लडकियां नोएडा और गाजियाबाद की रहने वाली है और काजल की तलाक हो चुकी है जबकि बाकी दो लडकियां अविवाहित हैं।


एडल्ट वेबसाइट स्ट्रिप चेट के जरिए होती थी ठगी
पुलिस ने बताया कि तीनों लडकियों के एकाउंट स्ट्रिप चैट पर थे, जहां लोग लडकियों से बातें कर सकते हैं। चूंकि यह बहुत महंगा होता है इसलिए तीनों लडकियों ने अपने ग्राहकों को व्हटसएप नंबर आदि जानकारी से देकर संपर्क किया था। जिसके बाद ये न्यूड कॉल करती थी और अश्लील हरकतों के दौरान स्क्रीन​ रिकार्ड कर लेती थी। ये रिकार्डिंग बाद में उनके व्हटसएप नंबर पर भेजी जाती थी और वीडियो को वायरल करने के नाम ठगी की जाती थी। लडकियों ने पूछताछ में बताया कि डर के कारण कोई शिकायत नहीं करता था।

खबरों को व्हटसएप पर पाने के लिए हमारे व्हटसएप ग्रुप से जुडें, क्लिक करें

Share News