model actress arpita mukherjee tmc minister parth chaterjee 20 crore case recovered by ed

कौन है मंत्री की करीबी मॉडल अर्पिता, जिसके घर से मिले हैं 20 करोड़

अतीक साबरी।

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की सरकार के कई मंत्रियों और विधायकों के घर छापेमारी की. इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी कही जानेवाली अर्पिता मुखर्जी के घर से 20 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए हैं। ईडी की छापेमारी के दौरान वहां 500 और 2000 के नोटों का इतना ढेर लग गया कि उन्हें गिनने के लिए मशीनें मंगवानी पड़ी. दावा किया जा रहा है कि यह पैसा शिक्षा भर्ती घोटाले से जुड़ा है. लेकिन खास बात ये है कि आखिर लग्जरी लाइफ जीने वाली कलाकार अर्पिता मुखर्जी कौन है और मंत्रियों के करीब कैसे पहुंची।


अर्पिता मुखर्जी एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने ओडीशा फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है, जबकि कुछ तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वह बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ मुखर्जी की करीबी मानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्पिता कई बार पार्थ मुखर्जी के साथ राजनीतिक आयोजनों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह पार्थ मुखर्जी के साथ कुछ कैंपेन करते हुए भी देखी गई थीं.


अर्पिता बीते कई सालों से साउथ कोलकाता स्थित एक आलीशान फ्लैट में रह रही हैं. वह लग्जरी लाइफ जीती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्थ चटर्जी जिस पूजा कमेटी के सर्वेसर्वा हैं, उससे अर्पिता भी जुड़ी हुई हैं. पूजा पंडाल के कामधाम में एक्ट्रेस अर्पिता भी मदद करती थीं.

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!