model actress arpita mukherjee tmc minister parth chaterjee 20 crore case recovered by ed

कौन है मंत्री की करीबी मॉडल अर्पिता, जिसके घर से मिले हैं 20 करोड़


अतीक साबरी।

केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की सरकार के कई मंत्रियों और विधायकों के घर छापेमारी की. इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी कही जानेवाली अर्पिता मुखर्जी के घर से 20 करोड़ रुपये कैश बरामद हुए हैं। ईडी की छापेमारी के दौरान वहां 500 और 2000 के नोटों का इतना ढेर लग गया कि उन्हें गिनने के लिए मशीनें मंगवानी पड़ी. दावा किया जा रहा है कि यह पैसा शिक्षा भर्ती घोटाले से जुड़ा है. लेकिन खास बात ये है कि आखिर लग्जरी लाइफ जीने वाली कलाकार अर्पिता मुखर्जी कौन है और मंत्रियों के करीब कैसे पहुंची।

FYVHxRMUYAAz7y8


अर्पिता मुखर्जी एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने ओडीशा फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है, जबकि कुछ तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वह बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ मुखर्जी की करीबी मानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्पिता कई बार पार्थ मुखर्जी के साथ राजनीतिक आयोजनों में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह पार्थ मुखर्जी के साथ कुछ कैंपेन करते हुए भी देखी गई थीं.

2524469 arpita mukherjee


अर्पिता बीते कई सालों से साउथ कोलकाता स्थित एक आलीशान फ्लैट में रह रही हैं. वह लग्जरी लाइफ जीती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्थ चटर्जी जिस पूजा कमेटी के सर्वेसर्वा हैं, उससे अर्पिता भी जुड़ी हुई हैं. पूजा पंडाल के कामधाम में एक्ट्रेस अर्पिता भी मदद करती थीं.

Share News