husband went with kinnar did not return home wife complaint

पिटाई के बाद करीना किन्नर के साथ फरार हुआ पति, पत्नी ने लगाई गुहार, किन्नर से शादी का अंदेशा

विकास कुमार।
किन्नर के साथ रंगरेलियां मना रहा पति चप्पल से पिटाई के बाद फरार हो गया है। पत्नी ने शिकायत की है कि पति पिछले तीन दिनों से घर नहीं आया है और ना ही फोन उठा रहा है। पत्नी का आरोप है कि करीना नाम की किन्नर के साथ पति गया है और दोनों शादी कर सकते हैं। इस संबंध में पत्नी शिकायत के लिए कनखल थाने पहुंची थी लेकिन उसके रिश्तेदारों ने अभी कुछ वक्त रुकने और पति को प्यार से दुलार कर वापस बुलाने का सुझाव दिया है।
एक अगस्त को भेल मार्ग पर पत्नी ने अपने पति को एक किन्नर के साथ पकड लिया था, इसके बाद गुस्से में पत्नी ने पति की पिटाई कर दी थी। भीड जमा होने के बाद पति और किन्नर वहां से भाग गए थे। लेकिन तब से पति घर नहीं पहुंचा है और फरार है।
पत्नी ने बताया कि एक साल पहले उसकी शादी हुई थी। दोनों उत्तराखण्ड से बाहर के रहने वाले हैं और हरिद्वार में किराए पर रहते हैं। पति सिडकुल में काम करता है जहां उसकी मुलाकात करीना नाम की किन्नर से हो गई। पत्नी ने आरोप लगाया कि करीना किन्नर ने उसके पति पर जादू टोना कराया है और अब पिछले तीन दिन से पति घर भी नहीं आया है और फोन भी नहीं उठा रहा है। वहीं करीना किन्नर के साथ पति के होने की बात पत्नी को करीना किन्नर के फेसबुक पोस्ट से पता चली। वहीं महिला के परिजनों ने पुलिस में शिकायत के बजाए पति को प्यार से पुचारकर वापस लेने की सलाह दी है। इसके बाद पत्नी बिना शिकायत किए ही वापस चली गई। उधर, जगजीतपुर चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार ने बताया कि इस मामले में महिला की ओर से अभी शिकायत नहीं आई है। शिकायत पर पुलिस नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

खबरों को व्हटसएप पर पाने के हमारे व्हटसएप ग्रुप से जुडे क्लिक करें

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!