fight between two people in haridwar

गर्मी में पारा हाई: पार्किंग को लेकर चले लठ, व्यापारी पर दबंगों की दबंगई, देखें वायरल वीडियो

विकास कुमार।
ज्वालापुर के कटहरा बाजार में पैसे के लेनदेन को लेकर व्यापारियों में हुई मारपीट के बाद अब मध्य हरिद्वार में प्रेम नगर आश्रम के सामने पार्किंग को लेकर दो व्यापारियों में लठ चल गए। दोनों के बीच मारपीट का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उधर, उत्तरी हरिद्वार में संपत्ति विवाद को लेकर कुछ दबंगों ने स्थानीय व्यापारी की दुकान में तोडफोड की और जान से मारने की धमकी भी दी। उधर, व्यापारी ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। मारपीट करने वालों में भाजपा से जुडे नेता भी शामिल बताए जा रहे हैं।

—————-

एचआरडीए ने चार कॉलोनी सीज की
हरिद्वार।
जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री विनय शंकर पाण्डेय द्वारा अवैध प्लाटिंग, अवैध निर्माण तथा अवैध कब्जों के खिलाफ कार्रवाई करने का अभियान निरन्तर जारी है। उनके आदेशों के क्रम में हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण द्वारा लगातार कई अवैध सम्पत्तियों को सील करने, अवैध निर्माण को ढहाने तथा अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त करने की कार्रवाई लगातार की जा रही है। सचिव हरिद्वार-रूड़की विकास प्राधिकरण श्री उत्तम सिंह चौहान ने बताया कि इसी क्रम में आज सुमन नगर में चार अवैध कालोनियों-श्री कुर्बान लगभग 15 बीघा, श्री अनुज त्यागी लगभग 12 बीघा, श्री अजय कुमार लगभग 15 तथा श्री तीरथ गुप्ता द्वारा लगभग 12 बीघा जमीन को कालोनियों के रूप में विकसित करने पर एचआरडीए की टीम ने सील करने की कार्रवाई की। जिलाधिकारी/उपाध्यक्ष एचआरडीए ने कहा है कि जो अवैध प्लाटिंग/अवैध निर्माण आदि में लिप्त पाये जायेगे, उनके खिलाफ नियमानुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी।

————————————
व्यापारी ने बताया जान का खतरा
भूपतवाला स्थित एसएस मेटल्स के स्वामी व्यापारी सुबोध शर्मा ने हरिद्वार कोतवाली में तहरीर देकर पुलिस से अपने पुत्र शिवम शर्मा और खुद की जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई। सुबोध शर्मा ने श्रेय शास्त्री पुत्र स्व. बिट्टू शास्त्री निवासी रामघाट, हरिद्वार व उसके तीन साथियों व अन्य के खिलाफ प्रतिष्ठान पर उनके पुत्र शिवम शर्मा के साथ मारपीट करने, प्रतिष्ठान पर पथराव करने, सामान आदि की तोड़फोड ़करने व गाली-गलौच करने का आरोप लगाया। मुखिया गली के सामने हार्डवेयर के शोरूम मैसर्स एसएस मेटल्स के स्वामी सुबोध शर्मा ने अपने भतीजे श्रेय शास्त्री एवं उसके साथियों रोशन, विष्णु अरोड़ा, शुभम काला व अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए मुकदमा कायम कराया है। व्यापारी सुबोध शर्मा ने पुलिस अधिकारियों से हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग करते हुए जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए कहा कि उनका पुत्र घटना के समय शोरूम पर बैठा हुआ था। तभी दर्जनों युवक श्रेय शास्त्री के साथ शोरूम पर पथराव करने लगे। उन्होंने कहा कि उनका निवास शोरूम के द्वितीय तल पर स्थित है। वहां भी पथराव हुआ। जिस कारण घर की महिलाएं व बच्चे भी सहमे हुए हैं।

Share News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!