haridwar police

महिला दारोगा से अश्लील भाषा में बात करना सरकारी बाबू को महंगा पड़ा, हुआ गिरफ्तार


चंद्रशेखर जोशी।
उत्तराखण्ड के उधम सिंह नगर जनपद के काशीपुर थाना क्षेत्र में महिला दारोगा से अश्लील भाषा में बात करने के आरोप में स्वास्थ्य विभाग के सरकारी बाबू और उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि महिला दारोगा से अभद्रता की गई और विरोध करने पर गाली गलौच तक हुई। पुलिस ने महिला दारोगा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया था।
घटना मंगलवार रात की है जहां स्थानीय सरकारी अस्पताल में तैनात प्रधान लिपिक संजीव शर्मा और उसके साथी संजय भल्ला ने केातवाली में ही तैनात एक महिला दारोगा से मोबाइल पर अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए बात की। यही नहीं विरोध करने पर महिला दारोगा के साथ गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी भी दे डाली। महिला दारोगा ने घटना के बारे में आला अफसरों को बताया और तहरीर के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
वहीं बताया जा रहा है कि लिपिक संजीव शर्मा के खिलाफ उसकी नौकरानी ने ही दुष्कर्म की शिकायत की थी, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। नगर कोतवाली पुलिस ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है।

Share News