IMG 20210113 WA0006

लूट कांड: पड़ोसी से कूड़े को लेकर था विवाद, होने वाले दामाद ने पड़ोसी का कांड करा दिया, चार दबोचे


विकास कुमार।
कनखल में कारोबारी के साथ मारपीट और डेढ़ लाख रुपए की कथित लूट के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने पीडित कारोबारी के पड़ोसी के होने वाले दामाद और उसके तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि कारोबारी विकास गर्ग निवासी फुटबॉल ग्राउंड का अपने पड़ोसी से नाली और कचरा फेंकने को लेकर विवाद रहता था।
नौ जनवरी को भी दोनों में विवाद हुआ था। यही नहीं पडोसी का होने वाला दामाद चिरायु भार्गव पुत्र मुकेश भार्गव निवासी भार्गव लेन देवपुरा हरिद्वार पड़ोसी से लगातार विवाद के कारण खफा था और उसने पड़ोसी विकास गर्ग को सबक सिखाने का प्लान बनाया था।
चिरायु ने अपने तीन दोस्तों मोनू सिंह उर्फ मोनू गुर्जर पुत्र अंचल सिंह निवासी देवबंद सहारनपुर हाल निवासी राज विहार जगजीतपुर, हिमांशु चौधरी उर्फ बिट्टू, अरविंद चौधरी पुत्र विजेंद्र चौधरी निवासी मुरादाबाद, हाल निवासी राज विहार जगजीतपुर के जरिए विकास गर्ग को नौ जनवरी रात को कनखल कृष्णाा नगर पुलिया के पास रोक लिया और उसके साथ मारपीट कर दी।
विकास गर्ग् ने पुलिस को डेढ लाख रुपए लूटे जाने की रिपोर्ट लिखाई थी। लेकिन जांच में ये सामने आया कि लूट नहीं हुई थी और लाठी डंडों से विकास गर्ग को पीटा गया था। कनखल थाना प्रभारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share News