Rape

दुबई में था पति, इधर कथित भाजपा नेता ने पत्नी पर दबाव बनाकर किया रेप, वीडियो भी बनाए


कुणाल दरगन।
ज्वालापुर कोतवाली थाना क्षेत्र में विवाहिता ने कलियर निवासी एक भाजपा नेता पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि भाजपा नेता ने उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी और होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। यही नहीं वीडियो बनाकर ब्लेकमेल भी किया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म करता रहा। पुकिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामला वर्ष 2019 का है, जब ज्वालापुर निवासी एक महिला की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से कलियर निवासी अंकित पुत्र सतपाल से हुई थी। आरोप है कि युवक महिला से बातचीत करने लगा। दिसंबर में युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया। महिला का पति दुबई में होने के कारण भाजपा नेता ने विवाहिता को बहला लिया।
आरोप है कि महिला ने आने से इनकार किया तो युवक ने महिला के दोनों बच्चियों को जान से मारने की धमकी दी। डर के कारण महिला युवक से मिलने आ गई। आरोप है कि युवक महिला को हरिद्वार के एक होटल में ले गया। जहां उसके साथ तीन बार बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। आरोप है कि जुलाई 2020 में युवक ने दोबारा महिला को मिलने बुलाया। महिला ने आने से मना कर दिया। आरोप है कि महिला के फोटो और वीडियो को युवक ने वारयल करने की धमकी दी।
इसकी शिकायत महिला ने ज्वालापुर कोतवाली में कर दी। आरोप है कि 10 अक्तूबर 2020 को महिला के घर पर अंकित, उसके पिता सतपाल और माता ज्वालापुर स्थित घर में आ गई। आरोप है कि लोहे की रोड से महिला के साथ मारपीट की। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर अंकित और उसके माता पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने इसकी पुष्टि की है।

Share News